Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने बेटे को रखा ऐसा नाम कि फैंस हुए कायल, बाद में डिलीट किया Vlog, वजह कर देगी हैरान

Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim के घर नन्हा मेहमान आ गया है. कई हफ्तों तक एनआईसीयू में रहने के बाद कपल अपने बेबी को घर लेकर पहुंचे हैं. इसी बीच उन्होंने बेबी का नाम भी रिवील कर दिया था पर बाद में vlog डिलीट कर दिया.

Latest News
Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने बेटे को रखा ऐसा नाम कि फैंस हुए कायल, बाद में डिलीट किया Vlog, व�जह कर देगी हैरान

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का वेलकम किया है. एक्ट्रेस ने 21 जून को प्रीमैच्योर बेबी बॉय (Dipika Kakar premature baby boy) को जन्म दिया है. ये गुडन्यूज खुद शोएब ने फैंस के साथ शेयर की थी. इसके बाद एक्टर लगातार वाइफ और बच्चे के बारे में अपडेट दे रहे हैं. वहीं कपल ने हाल ही में अपने बच्चे के नाम का खुलासा भी कर दिया था पर जिस व्लॉग में उनके नाम (Dipika Kakar baby boy name) का खुलासा हुआ उसी को बाद में डिलीट कर दिया गया. आइए आपको बताते हैं मामला क्या है.  

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने पहले बच्चे का नाम आखिरकार रिवील कर दिया. उन्होंने बेटे का नाम रुहान रखा है. जैसे ही इसका व्लॉग दीपिका के चैनल पर अपलोड हुआ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. मुस्लिम नाम के लिए दोनों को बहुत सारे नफरत भरे कमेंट मिलने लगे. सोशल मीडिया यूजर्स इस बात से काफी नाराज थे कि दीपिका ने अपने बच्चे का मुस्लिम नाम चुना है. इसके बाद उनका ये व्लॉग चैनल से डिलीट कर दिया गया. 

दीपिका और शोएब के फैंस अब इस सोच में पड़ गए हैं कि उन्होंने ये फैसला क्यों लिया है. लोग जानना चाहते हैं कि क्या उन्होंने गलती से व्लॉग हटा दिया था या ट्रोलिंग के बाद ऐसा किया था. हालांकि इस मामले पर कपल ने चुप्पी साध रखी है. कुछ यूजर्स ने ये भी कमेंट किया कि दीपिका को व्लॉग हटाने की जरूरत नहीं थी क्योंकि अब लगभग हर कोई उनके बेटे के नाम से वाकिफ हो चुका है.

ये भी पढ़ें: आधी रात को इस हालत में हॉस्पिटल पहुंची थीं Dipika Kakar, दर्द से हुईं परेशान, डिलीवरी वीडियो में टेंशन में दिखे पति Shoaib Ibrahim

बता दें कि दीपिका ने 21 जून को अपने बेटे को जन्म दिया था. हालांकि उनका बेटा एक प्रीमेच्योर बेबी था, जिसके चलते वो 18-20 दिनों तक एनआईसीयू में रहा. इस दौरान कपल अपने बच्चे को लेकर काफी परेशान थे. हालांकि वो लगातार अपने फैंस के साथ बेटे की हेल्थ अपडेट को व्लॉग के जरिए शेयर करते रहे हैं. वहीं कुछ दिन पहले ही शोएब और दीपिका अपने बेटे को लेकर घर वापस लौट आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. उन्होंने बच्चे के ग्रैंड वेलकम का व्लॉग भी शेयर किया था.

ये भी पढ़ें: Dipika Kakar का बेटा 18 दिन बाद NICU से आया बाहर, Shoaib Ibrahim ने दी गुड न्यूज, फैंस ने ली राहत की सांस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement