Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Charan की पत्नी Upasana ने अयोध्या में भक्तों के लिए शुरू किया अस्पताल, सीएम योगी संग फोटो शेयर कर कहा शुक्रिया

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण(Ram Charan) की पत्नी उपासना कमिनेनी(Upasana konidela) ने हाल ही में अयोध्या में अस्पताल लॉन्च किया हैय

Latest News
article-main

Upasana konidela, Cm Yogi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण(Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी(Upasana konidela) अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. वहीं, हाल ही में उपासना कामिनेनी ने अयोध्या शहर में हॉस्पिटल सर्विसेज(Hospital Services) लॉन्च की हैं. जिसका मुख्य कारण राम लला के दर्शन के लिए आने वाले भक्तों को खास सुविधा प्रदान करना है. अयोध्या में हॉस्पिटल सर्विसेज लॉन्च के मौके पर उपासना ने सीएम योगी से भी मुलाकात की है.

दरअसल, उपासना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है.इस पोस्ट में उन्होंने पहली तस्वीर सीएम योगी के साथ शेयर की है और उनका शुक्रिया अदा किया है. वहीं, दूसरी तस्वीर में उनके साथ हॉस्पिटल की टीम नजर आ रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उपासना ने कैप्शन में लिखा है- रामलला के आशीर्वाद से, फाउंडेशन को अयोध्या आने वाले तीर्थयात्रियों की सेवा के रूप में हमारे नि:शुल्क इमरजेंसी देखभाल केंद्र के उद्घाटन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. थाथा के दृष्टिकोण पर भरोसा और विश्वास रखने के लिए माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को बहुत-बहुत धन्यवाद. 


ये भी पढ़ें- RRR स्टार राम चरण की पत्नी नहीं हैं नेटवर्थ में किसी से पीछे, कैसे करती हैं कमाई?


अस्पताल में होंगे 300 बेड्स

बता दें कि उपासना के द्वारा लॉन्च किए गए इस हॉस्पिटल में 300 बिस्तर हैं. इसके साथ ही यह लखनऊ में हार्ट, लिवर, किडनी ट्रांसप्लांट करने वाला है इकलौता हॉस्पिटल है. 


ये भी पढ़ें- Ram charan और upasana के घर गूंजी किलकारी, दादा बन गए सुपरस्टार Chiranjeevi


सीएम योगी ने लॉन्च की किताब

इस अस्पताल की लॉन्च के साथ-साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिंदी भाषा में किताब भी लॉन्च की है. जो कि उपासना के साथ पहली तस्वीर में साफ तौर पर देखी जा सकती है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement