Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Charan और Kiara Advani की फिल्म ने रिलीज से पहले मचाया गदर, कमा लिए करोड़ों रुपये

Ram Charan और Kiara Advani स्टारर फिल्म ने रिलीज से पहले ही धांसू कमाई कर ली है. फिल्म के हाथ बड़ी डील लगी है. जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
Ram Charan और Kiara Advani की फिल्म ने रिलीज से पहले मचाया गदर, कमा लिए करोड़ों रुपये

Ram Charan Kiara Advani movie Game Changer 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टॉलीवुड के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द एक बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. गेम चेंजर (Game Changer film) नाम की इस एक्शन फिल्म को लेकर काफी दिनों से चर्चा जोरों पर है. फिल्म अगले साल यानी 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक (Game Changer release) देगी पर उससे पहले फिल्म को तगड़ा मुनाफा हुआ है और रिलीज से लगभग सालभर पहले ही इसने धांसू कमाई कर ली है. आइए आपको बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

गेम चेंजर फिल्म की डेट का ऐलान नहीं हुआ है पर ये 2024 में ही रिलीज होगी. रिलीज से पहले फिल्म के हाथ धांसू डील लगी है. ओटीटीप्ले के अनुसार, इस मेगा-प्रोडक्शन के डिजिटल राइट्स जी 5 ने खरीद लिए हैं पर इस प्लेटफॉर्म ने जो कीमत चुकाई है वो काफी चौंकाने वाली है.

हालांकि अभी तक ये ऑफिशियल नहीं हुआ है पर फिल्म के ओटीटी राइट्स 250 करोड़ रुपये में खरीदे गए हैं. अगर इस बात में सच्चाई हुई तो ये फिल्म तेलुगु सिनेमा इंडस्ट्री में राम चरण प्रोजेक्ट के लिए एक रिकॉर्ड-तोड़ डील होगी.

ये भी पढ़ें: 'धोनी' ने कुछ ऐसे बदली Kiara Advani की किस्मत, आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, हर स्टार करना चाहता है काम

फिलहाल फिल्म का लगभग 70% हिस्सा पूरा हो चुका है. फिल्म में राम चरण और कियारा आडवाणी के अलावा श्रीकांत, सुनील और जयराम नजर आएंगे. कुछ समय पहले फिल्म को लेकर कांड हो गया था. फिल्म का एक गाना ऑनलाइक लीक हो गया थी जिसने मेकर्स को टेंशन में डाल दिया था. हालांकि इसके बाद उन्होंने ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया था. उन्होंने गाने के लीक होने के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें: Ram Charan और Kiara Advani की इस फिल्म के साथ हुआ कांड, लीक हुआ सॉन्ग, मेकर्स ने लिया बड़ा एक्शन

बता दें कि राम चरण और कियारा आडवाणी की ये फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर बेस्ड मूवी है जिसकी शूटिंग में दोनों स्टार्स काफी बिजी हैं. पहले फिल्म का टाइटल आरसी 15 (RC 15) था पर शंकर के निर्देशन में बनी 15वीं मूवी का टाइटल गेम चेंजर रखा गया था. फिलहाल फैंस को फिल्म के टीजर और झलक का इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement