Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Charan और Kiara Advani की इस फिल्म के साथ हुआ कांड, लीक हुआ सॉन्ग, मेकर्स ने लिया बड़ा एक्शन

Ram Charan और Kiara Advani की मोस्ट अवेटेड फिल्म Game Changer के मेकर्स को झटका लगा है. फिल्म का एक गाना लीक हो गया है जिसके चलते मेकर्स ने सख्त एक्शन लिया है.

Latest News
Ram Charan और Kiara Advani की इस फिल्म के साथ हुआ कांड, लीक हुआ सॉन्ग, मेकर्स ने लिया बड़ा एक्शन

ram charan kiara advani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही गेम चेंजर (Film Game Changer) नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं. एक्टर ने इसी साल अपने 38वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म का नाम रिवील किया था उससे पहले फिल्म को आरसी 15 (RC 15) कहा जा रहा था. इसी बीच अब फिल्म के साथ एक बड़ा कांड हो गया है. फिल्म का एक गाना ऑनलाइक लीक (Game Changer leak) हो गया है जिसने मेकर्स को टेंशन में डाल दिया है. इसके बाद उन्होंने ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है.

राम चरण और कियारा आडवाणी लंबे समय से पॉलिटिकल थ्रिलर बेस्ड इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. साउथ डायरेक्टर शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच खबर आई कि हाल ही में फिल्म के एक गाने की 30 सेकंड की ऑडियो क्लिप ऑनलाइन लीक हो गई है. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि गाना किसने लीक किया है पर फिल्म के निर्माताओं ने ऐसा करने वालों के खिलाफ बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने गाने के लीक होने के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. गाने का नाम मेकर्स ने जरागांडी जरागांडी बताया है.

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स ने शनिवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर खुलासा किया कि गाने के लीक के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने एफआईआर कॉपी और कोर्ट नोटिस शीट को कैप्शन के साथ साझा किया 'हमारी फिल्म Game Changer की डिटेस को लीक करने वाले लोगों के खिलाफ आईपीसी 66 (सी) के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि अवैध रूप से लीक की गई निम्न गुणवत्ता वाली सामग्री को फैलाने से बचें.'

ये भी पढ़ें: Ram Charan ने बर्थडे पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा, Kiara Advani संग फिल्म का टाइटल किया रिवील

राम चरण और कियारा आडवाणी का ये गाना कथित तौर पर एक रोमांटिक सॉन्ग बताया जा रहा है. इसी गाने के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आईं. तस्वीरों में राम चरण को सेमी-फॉर्मल ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहने कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस के साथ खड़े देखा जा सकता है. दूसरी ओर, कियारा आडवाणी को कुछ बैकग्राउंड डांसर्स के साथ थाई-हाई स्लिट वाले ब्लैत गाउन में देखा जा सकता है. हालांकि ये फोटो अब इंटरनेट से हटा दी गई है. 

ये भी पढ़ें: 'धोनी' ने कुछ ऐसे बदली Kiara Advani की किस्मत, आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, हर स्टार करना चाहता है काम

 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement