Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Leone Injured: 'एक थप्पड़ मारूंगी' चोट लगने पर तिलमिलाई सनी लियोन, अचानक क्या हुआ एक्ट्रेस को?

Sunny Leone अपनी अपकमिंग फिल्म 'कोटेशन गैंग' (Quotation Gang) की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गई हैं. एक्ट्रेस ने इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone)  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कोटेशन गैंग' (Quotation Gang) की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे व्यूअर्स का खूब प्यार मिला. हालांकि, अब अपनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस चोटिल हो गईं है. मामले की जानकारी देते हुए सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके पैर पर चोट लगी नजर आ रही हैं. 

वीडियो में सनी लियोन के पैर पर एक कटा लगा दिखाई दे रहा है जिसमें से खून भी बह रहा है. इधर, ऐसा होता देख एक्ट्रेस की टीम फौरन उनके पास पहुंचती है और उन्हें दवा लगाना शुरू कर देती है. हालांकि, इस बीच किसी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनने के बाद सनी लियोन बुरी तरह तिलमिला गईं और उन्हें दवा लगा रही महिला को ही थप्पड़ मारने की बात कह डाली. 

यह भी पढ़ें- Sunny Leone Death Threats: सनी लियोनी को मिलती थी जान से मारने की धमकी, सालों बाद एक्ट्रेस ने बताई वजह 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही महिला एक्ट्रेस को इंजेक्शन लगाने की बात कहती हैं तो वे बुरी तरह झुंजला जाती हैं. इसी के चलते सनी उस महिला को थप्पड़ मारने की बात तक कह देती हैं. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस शांत होकर उनकी बात भी सुनती हैं और उन्हीं से दवाई भी लगवाती हैं. 

यह भी पढ़ें- Sunny Leone से भिड़ गईं Urfi Javed! बोलीं- मुझसे मुकाबला नहीं कर सकते...  

बात अगर फिल्म की करें तो  'कोटेशन गैंग' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक धांसू क्राइम थ्रिलर होने वाली है. कोटेशन गैंग में सनी लियोन के अलावा जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. ट्रेलर देखने के बाद कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी गैंगवॉर के आसपास घूमती नजर आएगीsu. 'कोटेशन गैंग' तमिल फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement