Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Leone से भिड़ गईं Urfi Javed! बोलीं- मुझसे मुकाबला नहीं कर सकते...

Urfi Javed अक्सर ही अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन सब के बीच हाल ही में Sunny Leone ने भी उर्फी के कपड़ों को लेकर कमेंट किया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों सनी लियोनी (Sunny Leone) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के पॉपुलर डेटिंग रियलटी शो स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) का हिस्सा बनी हैं. उर्फी जावेद स्प्लिट्सविला सीजन 14 (Splitsvilla X4) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss) के बाद फैंस एक बार फिर उर्फी को ऐसे ही किसी रियलिटी शो में देखने के लिए बेताब थे. वहीं, टीवी एक्ट्रेस ने भी फैंस की इस इच्छा को पूरी करते हुए धमाल मचा दिया है. स्प्लिट्सविला के अंदर आए दिन उर्फी अपने अंदाज से लोगों को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. 

गौरतलब है कि उर्फी जावेद अक्सर ही अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. टीवी एक्ट्रेस हर बार ऐसा कुछ पहनकर कैमरा के सामने आ जाती हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. इसके चलते उर्फी को जमकर ट्रोल भी किया जाता है. हालांकि, एक्ट्रेस को ट्रोलर्स की इन बातों से कितना फर्क पड़ता है, यह बात तो हर कोई जानता ही है. खैर, एमटीवी (MTV) के शो का हिस्सा बनने के बाद भी उर्फी का अंदाज कुछ बदला नहीं है. इन सब के बीच अब शो की होस्ट सनी लियोनी ने भी उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर कमेंट कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- Mia Khalifa ने की एडल्ट इंडस्ट्री की पैरवी, कहा- बैन हटाओ 

क्या है पूरा मामला?
स्प्लिट्सविला के एपिसोड में उर्फी जावेद एक शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहने नजर आईं थीं. इधर, उर्फी का ये आउट्फिट देख सनी लियोनी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने इसे लेकर सबके सामने एक कमेंट कर डाला. हालांकि, बाकि लोगों से अलग सनी का ये कमेंट उर्फी की तारीफ में था. उर्फी के स्टाइल से इंप्रेस होकर सनी लियोनी कहती हैं, 'उर्फी तुम्हारा आउटफिट अमेजिंग और बीच पर पहनने के लिए एकदम परफेक्ट है. मुझे तुम्हारी कपड़ों की च्वाइस पसंद है, ये बेहद अच्छा लग रहा है.' 

सनी लियोनी से तारीफ सुनकर उर्फी कहती हैं, 'मैं अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचानी जाती हूं. आप मुझसे मुकाबला कर सकती हैं लेकिन मेरे आउटफिट्स के मामले में नहीं. ये हमेशा दूसरों की सोच से आगे के होते हैं.' 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 में फिर हुआ हाई-वोल्टेज ड्रामा, लोग बोले- अलग हो जाएंगे Priyanka-Ankit

अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो शो के अंदर एक बार फिर उर्फी और कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) के बीच बहस होती नजर आने वाली है. एमटीवी ने शो का नया प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें दोनों को रोते हुए देखा जा रहा है. 

यहां देखें प्रोमो वीडियो-

 

 

इससे पहले उर्फी कशिश से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. शो के अंदर एक्ट्रेस को कशिश को रिझाने की कोशिश करते हुए भी देखा जा चुका है. कशिश को लेकर बात करते हुए उर्फी ने कहा था, 'मुझे तो बहुत जल्दी प्यार हो जाता है, ऑलरेडी हो गया है. मैंने तो अपनी फीलिंग्स शेयर कर दी हैं और मैं कशिश की मम्मी को मना लूंगी.' ऐसे में देखना होगा कि क्या इस लड़ाई के बाद दोनों की राह अगल होने वाली है या उनकी ये लड़ाई दोनों को और करीब लाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement