trendingPhotosDetailhindi4068229

Alia Bhatt से लेकर Ananya Pandey तक, New Year की खुमारी में डूबे बी-टाउन के सितारें, ऐसे मनाया जश्न

बीती रात पूरी दुनिया ने दिल खोलकर नए साल का जोरदार वेलकम किया. इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार्स का नाम भी शामिल है.

फिल्मी गरियारों में नए साल (Happy New Year 2023) का जोरदार जश्न मनाया गया. इसके साथ ही सोशल मीडिया एक से बढ़कर एक तस्वीरों और वीडियो के साथ भर गया. तमाम सेलेब्स ने अपने चाहने वालों को नए साल की विशेस दी हैं. साथ ही अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं. आइए एक नजर डालते हैं आपके चहेते कलाकारों की ऐसी ही कुछ तस्वीरों पर-

1.Alia Bhatt

Alia Bhatt
1/6

आलिया भट्ट के लिए ये साल बेहद खास रहा. 2022 में एक्ट्रेस पहले शादी कर एक नए रिश्तें में बंधी तो वहीं, साल के आखिर में बेटी राहा के आने से उनकी ये खुशियां चार गुना और बढ़ गईं. ऐसे में जश्न तो बनता ही था.  इसी कड़ी में आलिया भट्ट ने देर रात हसबैंड और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अपने दोस्तों के साथ मिलकर न्यू ईयर 2023 को दिल खोलकर सेलिब्रेट किया है. आलिया ने इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं जिसमें वे बेहद खुश नजर आ रही हैं. 



2.Malaika Arora- Arjun Kapoor

Malaika Arora- Arjun Kapoor
2/6

बात अगर जश्न की हो और बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल मलाइका और अर्जुन का नाम ना आए, ऐसा हो सकता है भला? स्टार कपल ने भी बेहद रोमांटिक अंदाज में न्यू ईयर 2023 का वेलम किया. मलाइका और अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक में कपल के साथ एक्टर वरुण धवन, नाताश दलाल और मोहित मारवाह भी नजर आ रहे हैं.
 



3.Suhana Khan

Suhana Khan
3/6

लिस्ट में अगला नंबर आता है बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान का. सुहाना ने नए साल की शुरुआत करने से पहले अपनी शाम को परिवार के नाम किया. किंग खान की लाडली ने पहले मां गौरी खान और कुछ करीबी रिश्तेदारों संग न्यू ईयर की पार्टी की. इसके बाद वे बीच पर अपने छोटे भाई अबराम के साथ समंदर किनारे मस्ती करती नजर आईं.



4.Ananya Pandey

Ananya Pandey
4/6

अनन्या पांडे इन दिनों थाईलैंड के फुकेत में हैं. यहां उन्होंने अपने अंदाज में नए साल का जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ खूब इंजॉय करती नजर आ रही हैं. शॉट ड्रेस में अनन्या काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ने साल 2023 के मजेदार गॉगल्स भी पहन रखे हैं.
 



5.Sunny Leone

Sunny Leone
5/6

सनी लियोन ने भी इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन का एक शानदार वीडियो शेयर कर अपने चाहने वालों को नए साल की बधाई दी है. वीडियो में एक्ट्रेस खूब डांस करती नजर आ रही हैं.
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 



6.Mouni Roy

Mouni Roy
6/6

फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी न्यू ईयर पर जमकर पार्टी की. ब्लैक ड्रेस में पति की बाहों में बाहें डाले एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आईं. 
 



LIVE COVERAGE