Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singham Again का क्लाइमैक्स सीन मचाएगा ऐसी गदर, नहीं टिक पाएंगे Tiger और Jawan, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

Rohit Shetty की फिल्म Singham Again इन दिनों काफी चर्चा में हैं. फिल्म में Ajay Devgn, Akshay Kumar और Ranveer Singh जैसे सितारे नजर आएंगे. इसी बीच फिल्म के क्लाइमैक्स सीन को लेकर बड़ी डिटेल सामने आई है.

Latest News
article-main

Singham Again

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) काफी धमाकेदार और धांसू होने वाली है. अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म के स्टार्स आए दिन सेट से झलक शेयर करते रहते हैं. इसी बीच फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है.

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन का क्लाइमैक्स सीन चर्चा में आ गया है. खबर है कि इस सीन के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं, और तो और ये बेहद शानदार होने वाला है. कोई मोई की खबर की मानें तो इस फिल्म के क्लाइमैक्स सीन को हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा है. फिल्म के एक एक्टर ने पोर्टल को क्लाइमेक्टिक सीक्वेंस के बारे में बताया है. 

इस एक्टर ने कहा 'रोहित शेट्टी अपने एक्शन सीन को शानदार रूप में शूट करने के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस बार उन्होंने बाजी मार ली है. उनकी किसी भी फिल्म में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है. अजय, टाइगर, रणवीर, अर्जुन हर एक स्टार क्लाइमेक्स का हिस्सा हैं. इसे बाकी फिल्म से एकदम अलग शूट किया जा रहा है.'

ये भी पढ़ें: Singham Again में Ranveer Singh का दिखेगा दमदार 'सिम्बा' अवतार, सामने आया एक्टर का फर्स्ट लुक

सिंघम की इस अगली फ्रेंचाइजी में अजय देवगन- बाजीराव सिंघम, रणवीर सिंह- सिंबा, अक्षय कुमार- सूर्यवंशी के रोल में फिर से नजर आएंगे. वहीं इस क्लाइमैक्स सीन में अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे जिससे इसमें चार चांद लगने वाले हैं. उनके अलावा सिंघम अगेन में करीना कपूर भी दिखेंगी. हाल ही में एक्ट्रेस ने इसकी एक झलक भी शेयर की थी. 

ये भी पढ़ें: मुश्किल में फंसी Singham Again? बॉम्बे हाई कोर्ट ने Rohit Shetty की फिल्म को बताया 'खतरनाक'

सिंघम अगेन रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है. इससे पहले सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिंबा और सूर्यवंशी फिल्में बन चुकी हैं. ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त साल 2024 को रिलीज होगी. ये अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड मूवी पुष्पा 2 द रूल से टकराएगी. 

 देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement