Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Har Ghar Tiranga मुहीम में शामिल हुए Shah Rukh Khan, फैमिली के साथ घर पर फहराया तिरंगा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को सफेद शर्ट और नीली जींस पहने देखा जा सकता है. वहीं तस्वीर में आर्यन (Aryan Khan) शानदार तरीके से पोज देते नजर आ रहे हैं. शाहरुख अपने छोटे नवाब अबराम (Abram Khan) का हाथ पकड़े दिखाई दे रहे हैं. साथ में गौरी खान (Gauri Khan) भी नजर आ रही हैं.

Latest News
article-main

Shah Rukh Khan and Family : फैमिली के साथ शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी ने लाखों अन्य भारतीयों की तरह हर घर तिरंगा (Har Ghar Tiranga) अभियान में हिस्सा लिया है. अपने प्रसिद्ध मुंबई वाले घर मन्नत में अभिनेता ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया. किंग खान और उनकी फैमिली को लेकर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan), आर्यन खान (Aryan Khan) और छोटे नवाब अबराम खान (Abram Khan) नजर आ रहे हैं. फोटो में फैमिली में सभी को सफेद शर्ट और नीली जींस पहने देखा जा सकता है. आर्यन ने जहां शानदार तरीके से पोज दिए, वहीं शाहरुख ने अबराम का हाथ पकड़ रखा था.

इस तस्वीर को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने शेयर करते हुए लिखा, "स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं."

ये भी पढ़ें - Shahrukh Khan फैन की ऐसी हरकत पर हो गए नाराज, बेटे Aryan Khan ने किया शांत 

मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र से शाहरुख खान की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो जाने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं. फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी जब से अपने साइंस फिक्शन ड्रामा ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज किया है, तब से सिनेप्रेमियों की उत्सुकता बढ़ी हुई है.

ट्रेलर लॉन्च के बाद, कई लोगों ने अनुमान लगाया कि फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान का कैमियो है. जून में SRK के फैंस ने ट्रेलर से स्क्रीनशॉट साझा किए और सोचा कि क्या यह किंग खान थे जो 'वायु' के रूप में दिखाई दिए.

गुरुवार को नेटिज़न्स ने एक नई तस्वीर और वीडियो शेयर किया, जिसमें दावा किया गया कि यह ब्रह्मास्त्र से शाहरुख खान का लुक है. वायरल क्लिप में शाहरुख खून से लथपथ अवतार में नजर आ रहे हैं. जैसे ही शाहरुख खान का कैरेक्टर हवा में ऊपर होता है, भगवान हनुमान की तरह की परछाई दिखाई देने लगती है. खास झलक ने शाहरुख के फैंस को बेहद खुश कर दिया.

 एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा. "देवियों और सज्जनों, शाहरुख खान ब्रह्मास्त्र में वानराआस्त्र के रूप में," एक अन्य ने लिखा, एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, "#ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान यह लीक हुई फुटेज शानदार है."

ये भी पढ़ें - Shahrukh Khan को मिला फैंस का जबरदस्त सपोर्ट, Pathan को लेकर शुरू किया ये ट्रेंड 

इससे पहले, शाहरुख ने आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में एक कैमियो भूमिका निभाई थी. अब हाल ही में शाहरुख खान, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी दिखाई दिए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement