Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan को मिला फैंस का जबरदस्त सपोर्ट, Pathan को लेकर शुरू किया ये ट्रेंड

Shah Rukh Khan अपनी फिल्म Pathaan के साथ 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं. ऐसे में किंग खान के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच अब सोशल मीडिया पर भी किंग खान के फैंस उनके सपोर्ट में आ गए हैं.

Latest News
Shahrukh Khan को मिला फैंस का जबरदस्त सपोर्ट, Pathan को लेकर शुरू किया ये ट्रेंड

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर रोज कोई ना कोई विवाद खड़ा हो रहा है. फिल्म रिलीज हो  बायकॉट के कारण फिल्म के कलेक्शन पर भारी असर देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो को लेकर भी बवाल शुरू हो गया था. सोशल मीडिया में लोगों ने शाहरुख की आने वाली फिल्म पठान को बॉयकॉट करने की मांग शुरू कर दी पर इसी बीच किंग खान के फैन भी मैदान में कूद पड़े हैं. फैंस किंग खान और पठान के सपोर्ट में जमकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. 

आमिर खान की फिल्म 'Laal Singh Chaddha' बॉयकॉट का सामना कर रही है जिसकी वजह से इसका बिजनेस बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. इसी बीच फिल्म से शाहरुख खान का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें किंग खान का कैमियो सीन है. सीन के वायरल होने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने किंग खान की आने वाली फिल्म पठान को बॉयकॉट करने की मांग शुरू कर दी. इसके बाद शाहरुख के फैन्स उनके सपोर्ट में आ गए हैं और अब उनकी अगली फिल्म 'पठान' (Pathan) के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर माहौल बना रहे हैं. ट्विटर पर #PathaanFirstDayFirstShow ट्रेंड होने लगा है. इस हैशटैग पर हजारों ट्वीट अब तक किए जा चुके हैं.

2018 में आई 'जीरो' के बाद से शाहरुख की कोई फिल्म नहीं आई है पर 2022 में किंग खान दो बड़ी फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं. पहले  आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट' में कैमियो रोल में नजर आए उसके बाद लाल सिंह चड्ढा में. वहीं बात करें शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की तो ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Pathaan Boycott: Aamir Khan के बाद आई Shah Rukh Khan के फिल्म की बारी, इस वजह से हो रहा है विरोध 

सिद्धार्थ आनन्द (Siddharth Anand) की डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा आशुतोष राणा, डिंपल कपाडिया और गौतम रोडे भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाने वाले हैं. ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें शाहरुख खान एक जासूस के अवतार में नजर आने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement