Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan: फैन की इस हरकत पर बिगड़ बैठे किंग खान, Aryan Khan ने किया पापा को शांत

Shahrukh Khan की फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं विदेशों में भी है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. इसी बीच किंग खान अपने दोनों बेटों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान उनके फैन ने ऐसी हरकत कर दी जिसपर वो नाराज हो गए. हालांकि उनके बड़े बेटे ने उन्हें शांत करा दिया. ये सब पैपाराजी के कैमरे में कैद हो गया है.

Latest News
Shahrukh Khan: फैन की इस हरकत पर बिगड़ बैठे किंग खान, Aryan Khan ने किया पापा को शांत

Shahrukh Khan शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार के फैंस कई बार अपने चहेते सितारों की झलक देखने भर के लिए या उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए कई बार ऐसी हरकत कर जाते हैं जिससे स्टार्स नाराज हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ. वैसे तो किंग खान काफी कूल और शांत मिजाज के इंसान हैं. उन्हें कम ही मौकों पर गुस्सा करते या भड़कते हुए देखा जाता है पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर अपने फैन की एक हरकत पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. इसी दौरान देखा जा सकता है कि कैसे उनके बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पापा को शांत कराते हुए दिखे. ये सबकुछ पैपाराजी के कैमरे में कैद हो गया है. 

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. अगले साल उनकी तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. एक्टर इन दिनों अपनी फिल्मों के शूट को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. वो अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट हो रहे हैं. इसी बीच किंग खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने दोनों बेटों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस वीडियो के वायरल होने की वजह है उनका एक फैन, जिसकी हरकत पर किंग खान बिलख गए.

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने पंजाबी गाने पर किया मजेदार डांस, वीडियो देख फैंस ने लुटाया ढेर सारा प्यार

दरअसल हुआ कुछ यूं, जब शाहरुख खान अपने बड़े बेटे आर्यन और छोटे बेटे अबराम खान के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकले और अपनी गाड़ी की ओर बढ़े तो उनके कुछ फैंस उनके नजदीक आने लग गए. किंग खान को देख उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए और उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए आगे आने लगे. इसी बीच एक फैन आया और उसने शाहरुख का हाथ पकड़ने की कोशिश की. फैन की इस हरकत पर एक्टर को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने उसका हाथ झटक दिया. इसी बीच एक्टर के बड़े बेटे आर्यन खान तुरंत अपने पापा को शांत कराते हुए उन्हें कार तक साथ ले गए. ये सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan की फिल्म Jawan के टीजर ने मचाई धूम, फैंस की सीटियां और तालियां से गूंज उठा थिएटर

इस वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. हालांकि शाहरुख के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं और उस आदमी को खरी खोटी सुना रहे हैं. लोग आर्यन खान की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement