Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan Video: नाइट क्लब में शराब इंजॉय करते दिखे शाहरुख के बेटे, इस वीडियो को देखकर भड़के लोग

Aryan Khan Video: आर्यन खान इंडस्ट्री के बाकी स्टार किड्स की तरह बॉलीवुड डेब्यू के लिए चर्चाओं में नहीं रहते हैं. ड्रग्स केस में फंसने के बाद भले ही उन्हें क्लीन चिट मिल गई हो लेकिन उन्हें इसकी वजह से आज भी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ता है. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में आर्यन का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें वो एक Night Club में शराब (Alcohol) पीते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
article-main

Aryan Khan: आर्यन खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Aryan Khan Video: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जबसे ड्रग्स केस (Drugs Case) में फंसे हैं, सोशल मीडिया पर लोगों की निगाहें उन पर ही रहती हैं. उन्हें इस केस में क्लीन चिट भी मिल चुकी है लेकिन उन्हें आज भी किसी न किसी वजह से लोग क्रिटीसाइज करते दिखाई दे जाते हैं. अब आर्यन का एक वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त विवादों में आ गया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि आर्यन ने किसी नाइट क्लब (Night Club) में जाकर शराब पी (Aryan Khan Alcohol Video) है. ये वीडियो कई लोग शेयर और री-शेयर करते दिखाई दे रहे हैं.

Aryan Khan Night Club Video

दरअसल, शाहरुख खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान के लाडले एक भीड़-भाड़ से भरे हुए नाइट क्लब में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने ब्लैक रंग की फुल स्लीव्स वाली टी-शर्ट पहन रखी है और चेहरे को ब्लैक रंग के मास्क से ढ़का हुआ है.

ये भी पढ़ें- Aryan Khan को जेल-ड्रग्स के आरोपों पर Gauri Khan बयां करेंगी दर्द, ऐसा होगा Koffee With Karan 7 का एपिसोड

इस वीडियो में दिख रहा है कि वो अपना मास्क नीचे करते हैं और सामने काउंटर पर रखा हुआ शराब का गिलास उठाकर गटक जाते हैं. वो फिर से अपना मास्क ऊपर करते हैं और वहां से निकल जाते हैं. आर्यन के साथ इस वीडियो में कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा आर्यन का ये वीडियो-

 

 

जश्न भरे में ड्रिंक इंजॉय करते आर्यन खान का ये वीडियो देखकर कई लोग नाराज हो गए हैं. वीडियो पर मिल रही प्रतिक्रिया को देखें तो कई लोगों का कहना है कि आर्यन को रेव पार्टी से पकड़ा गया था जिसके बाद वो ड्रग्स केस में फंसे थे. वहीं, क्लीन चिट मिलने के बाद भी नशे में डूबाने वाली चीजों का सेवन क्यों कर रहे हैं? वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उनके पर्सनल स्पेस की रेस्पेक्ट करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Aryan Khan Passport: आर्यन को मिली विदेश जाने की छूट, NCB की क्लीन चिट के बाद आया ये फैसला

बता दें कि आर्यन खान को पिछले साल ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. वो कई दिनों तक जेल में भी रहे. हालांकि बाद में NCB अदालत की तरफ से उन्हें क्लीन चिट मिल गई है. एनसीबी ने आर्यन खान समेत 5 लोगों को सुबूतों ना मिलने के चलते छोड़ दिया था.  इतना ही नहीं स्पेशल कोर्ट ने आर्यन खान का पासपोर्ट भी वापस करने का आदेश जारी कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement