Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan को जेल-ड्रग्स के आरोपों पर Gauri Khan बयां करेंगी दर्द, ऐसा होगा Koffee With Karan 7 का एपिसोड

Koffee With Karan 7: करण जौहर के चैट शो के आने वाले एक और एपिसोड की अपडेट सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस शो में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) बतौर गेस्ट पहुंचने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वो करण के सामने अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी और उन पर लगे ड्रग्स के आरोपों पर खुलकर बात करती दिखाई देंगी. इस एपिसोड में गौरी अपनी कुछ सेलेब्रिटी सहेलियों के साथ पहुंचेंगी.

Latest News
article-main

Gauri Khan, Aryan Khan Shah Rukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) का टॉक शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) खूब सुर्खियों में आ गया है. इस सीजन का एक एपिसोड रिलीज हो चुका है जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आए थे. वहीं, इसके बाद शो को दूसरे एपिसोड की झलक भी सामने आ चुकी है. इस एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर नजर आने वाली हैं. वहीं, अब ऐसी खबरें आने लगी हैं कि इस शो पर  शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि वो अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पर लगे ड्रग्स के आरोपों पर अपना दर्द बयां करती दिखाई देंगी.

Gauri Khan खोलेंगी राज

करण के शो KWK 7 के आने वाले एपिसोड में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान शामिल हो सकती हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो इस एपिसोड में गौरी अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस और गिरफ्तारी को लेकर बात करती दिखाई दे सकती हैं. इसके अलावा गौरी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें भी शेयर करती दिखाई देंगी. बताया ये भी जा रहा कि शो में गौरी अपनी खास सहेलियों के साथ करण के शो पर पहुंचेंगी ये सहेलियां भावना पांडे (Bhavna Pandey) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) हो सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 7: Vijay Deverkonda के बारे में ये क्या बोल गईं सारा अली खान? चौंक गईं Janhvi Kapoor

ऐसे रहे KWK 7 के एपिसोड 

बता दें कि करण जौहर के चैट शो का सातवां सीजन Disney+Hotstar पर स्ट्रीम हो रहा है. शो का पहला एपिसोड काफी शानदार रहा. शो में पहले गेस्ट के रूप में अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के स्टार्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt को शादी के बाद पता चला सुहागरात का सच, Ranveer Singh ने भी खोला बेडरूम सीक्रेट

वहीं, अब करण जौहर के शो के आने वाले दूसरे एपिसोड में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक आएंगी और अपनी दोस्ती के किस्से बयां करेंगी. इस आने वाले इस एपिसोड का धमाकेदार प्रोमो भी सामने आ चुका है जो फैंस के खूब भाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement