Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jab We Met 2 ही नहीं इस फिल्म के सीक्वल की भी हो रही तैयारी? Imtiaz Ali ने तोड़ी चुप्पी, शेयर की बड़ी अपडेट

Jab We Met 2 को लेकर अब Imtiaz Ali ने चुप्पी तोड़ी है और फिल्म को लेकर अपडेट दिया है. इसके अलावा उनके डायरेक्शन में बनी एक और फिल्म के सीक्वल की चर्चा हुई है.

Latest News
Jab We Met 2 ही नहीं इस फिल्म के सीक्वल की भी हो रही तैयारी? Imtiaz Ali ने तोड़ी चुप्पी, शेयर की बड़ी अपडेट

Jab We Met 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) इन दिनों अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर चर्चा में हैं. पंजाब के ओरिजनल रॉकस्टार कहे जाने वाले सिंगर की लाइफ पर बनी ये फिल्म काफी सुर्खियों है. इसी बीच उनकी हिट फिल्म जब वी मेट (Jab We Met 2) और लव आज कल (Love Aaj Kal 3) के सीक्वल को लेकर भी खूब बज है. हाल ही में एक इंटरव्यू में इम्तियाज से इन दोनों फिल्मों के सीक्वल के बारे में पूछा गया तो इसपर फिल्ममेकर ने चुप्पी तोड़ी है.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में इम्तियाज अली ने अपनी दोनों हिट फिल्मों के सीक्वल के बारे में बात की. उन्होंने दोनों के सीक्वेल की संभावना को पूरी तरह से नहीं नकारा पर स्वीकार किया कि वे जल्द ही उन पर काम नहीं करेंगे.

उन्होंने कहा, 'अभी तक कोई लव आज कल 3 और कोई जब वी मेट 2 नहीं आई है. मुझे नहीं पता कि मुझे सीक्वल बनाना चाहिए या नहीं लेकिन मैं कभी 'नहीं' नहीं कहता, हालांकि फिलहाल कोई योजना नहीं है. देखते हैं क्या होता हैं. मेरे पास तीन स्क्रिप्ट हैं जिन्हें बनाने के लिए मैं बेहद बेताब हूं.'


ये भी पढ़ें: Jab We Met 2 हुई कन्फर्म, 16 साल बाद फिर गीत और आदित्य की जोड़ी मचाएगी धमाल?


कुछ समय पहले ऐसी खबरें थीं कि साल 2007 में रिलीज हुई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म जब वी मेट के सीक्वल की तैयारी है. फिल्म में करीना कपूर खान और शाहिद कपूर नजर आए थे. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म ने ना सिर्फ इम्तियाज अली की किस्मत बदली थी बल्कि ये शाहिद कपूर और करीना कपूर खान के करियर में भी माइल स्टोन साबित हुई थी.


ये भी पढ़ें: हॉलीवुड ने किया बॉलीवुड की इन 8 फिल्मों को कॉपी 


वहीं लव आज कल की बात करें तो इसका पहला पार्ट 2009 में आया था जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण थे. वहीं 2020 में लव आज कल 2 आई थी जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लीड रोल में थे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement