Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिलीज हुआ Heeramandi का पहला गाना Sakal Ban, दिखा Manisha, Aditi और Richa का खूबसूरत अंदाज

संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी वेब सीरीज हीरामंडी(Heeramandi) का पहला गाना (Sakal Ban) रिलीज हो गया है.

Latest News
article-main

Sakal Ban

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी वेब सीरीज हीरामंडी(Heeramandi) डायमंड बाजार को लेकर दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म होने को है. सीरीज का पहला गाना शनिवार को मेकर्स ने रिलीज किया है. सीरीज के पहले गाने का टाइटल सकल बन(Sakal Ban) है और यह गाना मनीषा कोइराला(Manisha Koirala), ऋचा चड्ढा(Richa Chadha), अदिति राव हैदरी(Aditi Rao Hydari) और शर्मिन सहगल पर फिल्माया गया है. यह गाना संजय लीला भंसाली के म्यूजिक लेबल यूट्यूब चैनल भंसाली म्यूजिक(Bhansali Musics) पर लॉन्च किया गया है. तो चलिए जानते हैं इस गाने के बारे में. 

सकल बन गाना अमीर खुसरो के बेहतरीन गाने के साथ राजा हसन के द्वारा खूबसूरती से गाया गया है. इसके अलावा राजा हसन का साथ उमेश जोशी, विजय धुरी, श्रीपद लेले, अमित पाध्ये और शहजाद अली ने साथ दिया है. इस गाने में संजय लीला भंसाली का शानदार निर्देशन झलक रहा है, जिसके लिए वो फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं. गाने में मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा और अदिती राव हैदरी बेहतरीन डांस करते हुए दिख रही हैं और इसके साथ ही सभी एक्ट्रेस और डांसर ग्लोडन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. 


ये भी पढ़ें- Heeramandi: 45 साल बाद स्क्रीन पर वापसी करेंगी ये दिग्गज अदाकारा! Sanjay Leela Bhansali की फोटो ने बढ़ाई एक्साइटमेंट


वीडियो सॉन्ग में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

लगभग तीन मिनट के इस वीडियो सॉन्ग में एक भव्य सेट देखने को मिलता है. इसके साथ ही मनीषा कोईराला शर्मिन को आंगन में सभी महिलाओं के बीच लाती हैं. इसके बाद ऋचा चड्ढा अपना शानदार डांस शुरू कर देती हैं और उसके बाद अदिती भी इसमें शामिल हो जाती है. इस दौरान वहां पर सभी डांस करते हुए और खुशियों में शामिल नजर आती हैं. यह वीडियो सॉन्ग भंसाली प्रोडक्शन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- सुंदरता, शक्ति और अनुग्र के साथ खिलने वाले फूलों के मौसम का जश्न मनाने के लिए वसंत ऋतु में कदम रखें. 


ये भी पढ़ें- Heeramandi Teaser: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक जारी, दिल थामकर देखें Manisha Koirala से Sonakshi Sinha तक का अंदाज


फैंस ने की गाने की जमकर तारीफ

वहीं, इस वीडियो के रिलीज होने पर फैंस भी रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कोरियोग्राफी, सेट डिज़ाइन, भव्यता, स्त्री ऊर्जा, भंसाली का मास्टरपीस रास्ते में है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- इस तरह की क्रिएशन, मुमकिन है केवल संजय लीला भंसाली, एकदम अमेजिंग. एक और यूजर ने लिखा- वाह, वाह, हजरत अमीर खुसरो का खूबसूरत कलाम. 

फैंस को वेब सीरीज की रिलीज का इंतजार

हीरामंडी सीरीज में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. यह सीरीज 1940 के समय पर सेट की गई है. सीरीज की कहानी आजादी से पहले हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता के बारे में है. शो की रिलीज डेट का दर्शकों को इंतजार है. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement