Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Heeramandi Teaser: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक जारी, दिल थामकर देखें Manisha Koirala से Sonakshi Sinha तक का अंदाज

Sanjay Leela Bhansali की वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) का फर्स्ट लुक (Heeramandi First Look) जारी कर दिया गया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Heeramandi Teaser: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के बाद अब वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्ममेकर इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज के ऐलान के बाद से ही इसे लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर थी. इस बीच आज फैंस को बड़ा सरप्राइज देते हुए मेकर्स ने हीरामंडी का फर्स्ट लुक (Heeramandi First Look) जारी कर दिया है. 

इसके साथ ही मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और शरमिन सेगल (Sharmin Segal) ने अपने जबरदस्त अंदाज से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. बता दें कि हीरामंडी में 80 के दशक की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) को भी लिए जाने की चर्चा थी, हालांकि, फर्स्ट लुक में इन अभिनेत्रियों की झलक देखने को नहीं मिली है.

यहां देखें Heeramandi का फर्स्ट लुक-

 

यह भी पढ़ें- Sanjay Leela Bhansali मां के नाम से बनाई पहचान, इंडस्ट्री में आज बन गए हैं अवॉर्ड की गारंटी

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली को एक से बढ़कर एक क्लासिक फिल्में देने के लिए जाना जाता है. फिल्ममेकर अबतक 'बाजीराव मस्तानी', 'हम दिल दे चुके सनम', 'देवदास' जैसी कई सुपर-डुपर हिट फिल्मों से पर्दे पर तहलका मचा चुके हैं.  बीते साल आई उनकी 'गंगूबाई काठियावड़ी' ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था. यही वजह है कि हर कोई उनकी हीरामंडी की एक झलक पाने के लिए बेताब था. वहीं, अब जब इसकी पहली झलक सामने आई तो फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं रहा है. वेब सीरीज के फर्स्ट लुक को देखने के बाद से ही इसके हिट होने का अंदाजा लगाया जा रहा है.

कब होगी रिलीज?
हीरामंडी कब रिलीज होगी, इसे लेकर अभी कोई फिक्स डेट तो सामने नहीं आई है. हालांकि, मेकर्स ने सीरीज का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, 'एक अलग समय, अलग दौर, अलग जादुई दुनिया जिसे संजय लीला भंसाली ने बनाया है. इसका हिस्सा बनने के लिए हम बेहद उत्साहित हैं. पेश है 'हीरामंडी' की खूबसूरत दुनिया की एक झलक....कमिंग सून.'

यह भी पढ़े: Mumtaz ने खोला जिंदगी का सबसे बड़ा राज़, 'शादी के बाद हुआ था प्यार लेकिन...'

क्या है वेब सीरीज की कहानी?
बता दें कि हीरामंडी, पाकिस्तान के लाहौर में एक जगह है जहां तवायफों का डेरा रहता था. ऐसे में कहा जा रहा है कि ये सीरीज कोठों में प्यार, राजनीति, विश्वासघात और उत्तराधिकार की कहानी दिखाती नजर आएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement