Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ganapath Review: Tiger Shroff के एक्शन ने किया इंप्रेस, इस जगह कमजोर पड़ गई फिल्म

Ganapath Review: Tiger Shroff, Kriti Sanon की फिल्म Ganpath रिलीज हो गई है और इसे देखने से पहले जान ले कि ये फिल्म कैसी है.

Latest News
article-main

Tiger Shroff Kriti Sanon Film Ganapath Review: टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन की फिल्म गणपत का रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गणपत' (Ganapath Review) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी फीकी रही लेकिन कई एक्शन फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. विकास बहल के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक्शन और साइंस के कॉम्बिनेशन को दिखाती है. फिल्म को साल 2070 में सेट किया गया है. फिल्म में टाइगर ऐसे मसीहा के अवतार में नजर आने वाले हैं, जिसे साइंस के जरिए और भी मजबूत बनाया गया है. अगर आप भी फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पहले ये रिव्यू पढ़ लें.

क्या है फिल्म की कहानी?

200 करोड़ के भारी बजट पर तैयार की गई इस फिल्म में टाइगर इंटरनेशनल लेवेल का एक्शन करते दिखे हैं. कृति सेनन ने भी टाइगर का खूब साथ दिया. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक ऐसे विद्वान का रोल कर रहे हैं जो अपने क्लैन को बचाने की कोशिश में जुटा है. फिल्म में एक फैंटसी वर्ल्ड यानी अलग दुनिया दिखाई गई है, जिसमें समाज दो हिस्सों में बंट गया. पावरफुल लोग, गरीबों का शोषण करते हैं और अपने मनोरंजन के लिए उनका इस्तेमाल करते हैं. इस मुश्किल वक्त में मसीहा बनकर सामने आते हैं टाइगर श्रॉफ.

ये भी पढ़ें- सिंघम अगेन में हुई ACP Satya की धांसू एंट्री, एक्टर के सिक्स पैक ऐब्स देख दीवाने हुए फैंस

कहां कमजोर पड़ी फिल्म?

फिल्म को देखकर निकली ऑडिएंस ने असली रिव्यू दे दिया है. एक्स (ट्विटर) पर कई लोगों ने बता दिया है कि ये फिल्म कैसी है. सोशल मीडिया पर मिल रहे रिव्यूज को देखें तो ज्यादातक लोगों ने टाइगर श्रॉफ के एक्शन की जमकर तारीफें की हैं. किसी ने फइल्म को 'फ्यूचरिस्टिक' बताया है तो किसी ने एंटरटेनिंग. हालांकि, कई लोगों ने फिल्म की कमजोर कहानी को खरी- खोटी सुनाई है.

ये भी पढ़ें- फिल्म के फ्लॉप होने पर ऐसा हो जाता है टाइगर श्रॉफ का हाल, पापा जैकी का छलका दर्द

किस बात पर मिली तारीफें?

फिल्म देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 'गणपत: बॉलीवुड की बेस्ट एक्शन फिल्म! टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने कमाल कर दिया है. फिल्म का पहला पार्ट अच्छा है लेकिन सेकेंड हाफ थ्रिलर और उतार- चढ़ाव से भरा हुआ है. इसका क्लाइमैक्स भी शानदार है. ये फिल्म मिस ना करें'. इसी तरह कई लोगों ने फिल्म की तारीफें की हैं.

किस बात ने किया निराश?

हालांकि, फिल्म कई लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाई है. एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद पोस्ट करते हुए लिखा- 'टाइगर श्रॉफ के डांस और स्टंट्स को बार- बार देखकर ऑडिएंस बोर हो गई. सिर्फ जिम और डांस क्लास के अलावा टाइगर को अच्छी एक्टिंग क्लासेस भी जाना जाना चाहिए'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement