Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्म फ्लॉप होने पर ऐसा होता है Tiger Shroff का हाल, पापा Jackie का छलका दर्द, बोले 'दिल तो दुखता है'

Jackie Shroff के बेटे और एक्टर Tiger भले ही कई फिल्मों में नजर चुके हैं पर कुछ ही ऐसी रहीं जो बॉक्स ऑफिस पर सफल हो पाईं. वहीं अब एक इंटरव्यू में जैकी ने बेटे को लेकर कई खुलासे किए.

Latest News
फिल्म फ्लॉप होने पर ऐसा होता है Tiger Shroff का हाल, पापा Jackie का छलका दर्द, बोले 'दिल तो दुखता है'

Jackie Shroff tiger shroff

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज एक जाना माना नाम बन चुके हैं. उन्हें उनकी कमाल की बॉडी, एक्शन स्किल्स और डांस मूव्स के के लिए जाना जाता है. साल 2014 में फिल्म हीरोपंती (Heropanti 2014) से बॉलीवुड में कदम रखने वाले टाइगर कई फिल्में कर चुके हैं पर उसमें कई सारी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं. वहीं हाल ही में जैकी ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म फ्लॉप होने के बाद उनके बेटे का क्या हाल होता है. 

जैकी श्रॉफ ने हाल ही में जियो सिनेमा पर सिद्धार्थ कानन के साथ बातचीत में कई खुलासा किए. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे टाइगर को बॉक्स ऑफिस पर असफलता का सामना करना पड़ा और वो इससे कैसे डील करते हैं. एक्टर ने कहा, 'उदास बैठा है घर पे, थोड़ा सा दिल तो दुखता है मगर मैं बोला जितना गिरेगा उतना संभलना, आगे बढ़ना वो तो जानता है मेरा बच्चा.'

एक्टर ने आगे कहा 'वो बहुत मेहनत करता है उसके बाद ये सभी तकनीशियनों का खेल है, मेरा बच्चा अपना सौ प्रतिशत देता है. जब उनके काम और प्रयास के लिए उनकी सराहना की जाती है तो मुझे अच्छा लगता है, ऐसा हर माता-पिता के लिए होता है जब उनका बच्चा अच्छा करता है. लोग उन पर अपना प्यार बरसा रहे हैं, वरना यह ऊपर वाले पर निर्भर है, बाकी क्या बिंदास.'

ये भी पढ़ें: Jackie Shroff: जब बिक गया था 'जग्गू दादा' का बंगला, ऐसा हो गया था बच्चों का हाल

कहा जाता है कि टाइगर को बचपन से ही एक्टिंग में काफी दिलचस्पी थी. घर में ही एक्टिंग और फिल्मों का माहौल होने के कारण टाइगर ने भी एक्टर बनने की ठानी. इसके चलते उन्होंने बीच में ही अपनी पढ़ाई को छोड़ दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर ने 12वीं तक ही पढ़ाई की है.

ये भी पढ़ें: Tiger Shroff: Aamir Khan को सिखा चुके हैं बॉडी बिल्डिंग, नहीं मिल सका स्टार किड होने का फायदा

फिलहाल टाइगर श्रॉफ अब अक्षय कुमार के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 2 में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म ईद 2024 में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement