Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone के बाद फिल्म में हुई ACP Satya की धांसू एंट्री, एक्टर के सिक्स पैक ऐब्स देख दीवाने हुए फैंस

Singham Again में एक और स्टार की एंट्री हो गई है. Ranveer Singh, Ajay Devgn, Akshay Kumar और Deepika Padukine स्टारर इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे.

Latest News
article-main

Singham Again: Tiger Shroff as ACP Satya 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डीएनए हिंदी: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप ड्रामा फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) लीड रोल में हैं. बीते दिनों लेडी सिंघम के रूप में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone as Lady Singham) का पोस्टर सामने आया था. इसी ट्रेंड को बरकरार रखते हुए अक्षय कुमार ने आज टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का कैरेक्टर पोस्टर शेयर किया है. वो पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे और उनके किरदार का नाम एसीपी सत्या है. 

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टाइगर श्रॉफ की फोटो शेयर कर लिखा 'एक और मां से जन्मे मेरे भाई टाइगर श्रॉफ का एसीपी सत्या के रूप में टीम में स्वागत!' फोटो में टाइगर को अपनी टोन्ड बॉडी दिखाते हुए देख सकते हैं. उनके सिक्स पैक एब्स देख फैंस दीवाने हो गए हैं.

इससे पहले रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक शेयर किया था. एक्ट्रेस फोटो में धांसू अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने पुलिस की वर्दी पहनी है और हाथ में गन लिए हुए हैं.

ये भी पढ़ें: Singham Again से सामने आया Deepika Padukone का धांसू लुक, पुलिस की वर्दी में देख फिदा हुए पति Ranveer Singh

फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं वहीं रणवीर सिंह और अक्षय कुमार कैमियो रोल करते हुए नजर आएंगे. बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर विलेन के रोल में नजर आएंगे. हालांकि इसको लेकर मेकर्स ने कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. वहीं, फिल्म में करीना कपूर भी नजर आने वाली हैं. फिल्म अगले साल 2024 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: मुश्किल में फंसी Singham Again? बॉम्बे हाई कोर्ट ने Rohit Shetty की फिल्म को बताया 'खतरनाक'

ग्रैंड है सिंघम अगेन

रोहित शेट्टी ने अपनी तीन बड़ी फिल्मों - सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी के साथ बॉलीवुड में एक कॉप यूनिवर्स स्थापित किया है. इसी वजह से इस फिल्म में अजय देवगन के साथ रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी दिखने वाले हैं. सिंघम अगेन की शूटिंग की बात करें तो ये इस साल के अंत में शुरू होगी. अभी तक कोई आधिकारिक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है पर फिल्म स्वतंत्रता दिवस के आसपास रिलीज हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement