Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्टार मैटेरियल है Ayushmann Khurrana की नन्ही बेटी, डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Ayushmann Khurrana अपनी बेटी के साथ जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. उनके मूव्स देखकर Hrithik Roshan भी हैरान रह गए.

Latest News
article-main

Ayushmann Khurrana dance with daughter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हाल ही में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अयोध्या से अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कीं. वहीं, आयुष्मान हाल ही में अपने एक वीडियो की वजह से इंटरनेट पर छा गए हैं. इस वीडियो में एक्टर के साथ उनकी नन्ही बेटी (Ayushmann Khurrana Daughter) वरुष्का दिखाई दे रही हैं, जिसे देखकर हर कोई उसे स्टार मैटेरियल बता रहा है. फैंस से मिल रही ताबड़तोड़ तारीफों के बीच एक्टर ऋतिक रोशन भी वरुष्का के फैन हो गए हैं. उन्होंने वीडियो पर हैरानी जताते हुए कमेंट किया है.

दरअसल, आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिर कश्यप ने पति और बेटी का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें दोनों ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' के गाने 'शेर खुल गए' पर एनर्जी से भरा डांस करते दिखाई दे रहे हैं. पिता और बेटी का ये डांस सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. हर कोई इस जोड़ी का दीवना हुआ जा रहा है. वहीं, आयुष्मान से ज्यादा उनकी बेटी वरुष्का को तारीफें मिल रही हैं. हर कोई इस बच्ची के डांस मूव्स देखकर हैरान है. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो- ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन की फिल्म Fighter को लगा बड़ा झटका, इन जगहों पर बैन कर दी गई फिल्म

इस वीडियो को शेयर करते हुए ताहिर ने 'फाइटर' के स्टार्स ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को टैग भी किया है और लिखा है कि 'घर के शेर खुल गए. ऋतिक, दीपिका ये दोनों आपके स्टेप्स फॉलो नहीं कर रहे क्योंकि ये वो स्टेप्स कर ही नहीं सकते. आप दोनों को फिल्म के लिए शुभकामनाएं'. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए ऋतिक ने लिखा- 'अद्भुत, देखो तो कैसे डांस कर रही है'. इस वीडियो पर और भी कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के ताबड़तोड़ कमेंट्स मिल रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement