Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter के एडल्ट सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इस सीन को म्यूट करने का निर्देश

Hrithik Roshan और Deepika Padukone की फिल्म Fighter पर CBFC ने कैंची चला दी है. इस फिल्म में कई बातें जोड़ने-घटाने को कहा गया है.

Latest News
Fighter के एडल्ट सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इस सीन को म्यूट करने का निर्देश

Hrithik Roshan, Deepika Padukone Film Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इन सबके बीच जल्द ही रिलीज होने जा रही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'फाइटर' (Fighter Movie) सुर्खियों में आ गई है. जहां एक तरफ मेकर्स फिल्म की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इसके कुछ सीन्स पर सेंसर बोर्ड (Censor Board) की कैंची चल गई है. फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलने के साथ-साथ इसके कई आपत्तिजनक सीन्स को हटाने के निर्देश दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि ये सीन्स दीपिका और ऋतिक से जुड़े हुए हैं.

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने 'फाइटर' के कुछ सीन्स को सेक्सुअली सजेस्टिव बताया है और इसे हटाने के निर्देश दिए हैं. इसमें से एक सीन को आपत्तिजनक बताते हुए इसमें इस्तेमाल हुए शब्द को म्यूट करने की सलाह भी दी गई है. फिल्म में बोर्ड ने धूम्रपान से संबंधित संदेश हिंदी में डालने को कहा है. इन बदलावों के साथ फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है. बता दें कि 'फाइटर' 2 घंटे 46 मिनट लंबी है और इसमें लंबी अवधि के लिए एक्शन सीन्स दर्शाए गए हैं. ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले ऋतिक रोशन की फिल्म Fighter ने किया धमाका, एडवांस बुकिंग से कमा डाले इतने करोड़ रुपए

ऋतिक, दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और जैसे सितारों से सजी फिल्म 'फाइटर' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एयरफोर्स ऑफिसर की जांबाजी की कहानी सुनाई गई है. फिल्म एडवांस बुकिंग के जरिए ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ट्रेड एक्सपर्ट के मुकाबिक फिल्म पहले दिन 28 से 30 करोड़ की ओपनिंग दे सकती सकती है. बताया जा रहा है कि अब तक फिल्म के टिकट्स धड़ाधड़ बिक रहे हैं और इसका पॉजिटिव असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement