Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sobhita Dhulipala संग डेटिंग रूमर्स पर Naga Chaitanya ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ और डेटिंग की खबरों पर बात की है और उन्होंने इसके साथ ये भी बताया है कि उन्हें कैसा फील होता है.

Latest News
Sobhita Dhulipala संग डेटिंग रूमर्स पर Naga Chaitanya ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और समांथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) अक्सर ही अपने टूटे हुए रिश्ते को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इसके साथ ही कई बार दोनों को लेकर खबरें भी आई हैं कि उनके बीच पैचअप हो गया है और ये खबरें उस दौरान शुरू हुई थी, जब नागा चैतन्य ने सामंथा के कुत्ते के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इन सभी के बीच कई बार नागा को लेकर उनकी डेटिंग रूमर्स पर भी खबरें सामने आई हैं. हालांकि एक्टर ने कभी भी इन खबरों को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वहीं, हाल ही में उन्होंने पहली बार डेटिंग और उनकी लाइफ को लेकर चर्चाओं पर चुप्पी तोड़ी है. 

दरअसल, हाल ही में नागा चैतन्या ने द इंडियन एक्सप्रेस के साथ दिए एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुड़ी अफवाहों और चीजों के बारे में बात की है. इस इंटरव्यू के दौरान जब एक्टर से पूछा गया कि उन्हें सबसे ज्यादा क्या परेशान करता है, जब उनकी लाइफ के बारे में अटकलें लगाई जाती हैं. उन्होंने कहा कि यह उन्हें एक लिमिट के बाद परेशान नहीं करती हैं. उन्होंने कहा कि मेरे करीबी लोग सच्चाई जानते हैं. मैं चाहता हूं कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ से ज्यादा अपने काम के लिए जाना जाऊं. इसलिए मैं क्राफ्ट पर फोकस करने की कोशिश करता हूं और फिल्मों को बात करने देता हूं. दिन के आखिर में अगर मेरी फिल्में दर्शकों को एंटरटेन करती हैं तो मैं उसी के लिए याद किया जाना चाहता हूं. 

ये भी पढ़ें- Samantha से तलाक के 2 साल बाद Naga Chaitanya करेंगे शादी, फिल्मी घराने से नहीं है उनकी दुल्हनिया?

शोभिता संग उड़ चुकी हैं डेटिंग रुमर्स

आपको बता दें कि जैसे कि बीते दिनों नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला के साथ डेटिंग की खबरें सामने आई थीं. वहीं, दोनों की छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोगों का मानना था कि नागा चैतन्य समांथा से मूव ऑन कर चुके हैं और वह शोभिता को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ही कलाकारों ने इन खबरों से इनकार किया है. बता दें कि नागा और समांथा ने साल 2017 में एक दूसरे से शादी की थी और 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया था. 

ये भी पढ़ें- एक्स पति Naga Chaitanya से बढ़ रही हैं Samantha की नजदीकियां? तलाक के 2 बाद सामने आई रोमांटिक फोटो

इन फिल्मों में नजर आएंगे नागा चैतन्य

काम को लेकर बात की जाए तो नागा चैतन्य हाल ही में फिल्म कस्टडी में नजर आए थे. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर लोगों का मिला जुला रिएक्शन देखने को मिला है. वहीं, इस फिल्म के अलावा नागा ने मूवी दूत के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर डेब्यू कर लिया है. इस फिल्म का निर्देशन विक्रम के कुमार के द्वारा किया गया है. फिल्म में वह एक जर्नलिस्ट के रोल में नजर आए हैं. इसके साथ ही वह जल्द ही थंडेल में दिखाई देंगें. जिसमें उनके साथ साई पल्लवी नजर आने वाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement