Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्स पति Naga Chaitanya से बढ़ रही हैं Samantha की नजदीकियां? तलाक के 2 बाद सामने आई रोमांटिक फोटो

Samantha Ruth Prabhu और उनके एक्स पति Naga Chaitanya 2 साल पहले अलग हो गए हैं. अब उनकी एक रोमांटिक तस्वीर सामने आई है जिसे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम से हटा दिया था.

Latest News
एक्स पति Naga Chaitanya से बढ़ रही हैं Samantha की नजदीकियां? तलाक के 2 बाद सामने आई रोमांटिक फोटो

Samantha-Naga Chaitanya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते दिनों साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की दूसरी शादी को लेकर चर्चा काफी तेज थी. हालांकि इस खबर पर एक्टर की ओर से कोई सफाई नहीं आईं. वहीं इन खबरों के बीच उनकी एक्स वाइफ और एक्ट्रेस सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) अपनी एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. फैंस ने उनके इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट नोटिस किया है जिसमें वो अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं.

नागा ने साउथ एक्ट्रेस सामंथा को पहले डेट किया था फिर दोनों ने शादी कर ली थी. हालांकि 2 साल पहले उनका तलाक हो गया. इसके बाद एक्ट्रेस ने नागा चैतन्य के साथ अपनी कई फोटोज सोशल मीडिया से डिलीट कर दी थीं. हालांकि वो एक फोटो हटाना भूल गईं जिसमें वो नागा चैतन्य को गालों पर किस करती दिखाई दे रही हैं. इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस नागा को बर्थडे विश कर रही हैं.

खास बात ये भी है कि ये उनकी वेडिंग फोटो है. ऐसे में इसके वायरल होने के बाद कई फैंस ने दावा किया कि सामंथा ने अपनी वेडिंग फोटो को अर्काइव कर दिया था. अब लोग उम्मीद जता रहे हैं कि दोनों पैच अप कर सकते हैं. हालांकि इस बारे में दोनों ही स्टार्स ने कुछ नहीं कहा है.

ये भी पढ़ें: Samantha से तलाक के 2 साल बाद Naga Chaitanya करेंगे शादी, फिल्मी घराने से नहीं है उनकी दुल्हनिया?

बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु को फिल्म के सेट पर प्यार हो गया था और दोनों ने 2017 में शादी कर ली थी. लगभग चार साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था. इसके बाद, नागा चैतन्य का नाम एक्ट्रेस सोभिता धूलिपाला के साथ भी जोड़ा गया थी. उनकी नजदीकियों और डेटिंग की अटकलों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था पर दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. वहीं खबर आई थी कि नागा दोबारा शादी करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Samantha से तलाक के बाद, Naga Chaitanya इस आखिरी निशानी को भी खुद से कर देंगे जुदा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement