Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra के रिलीज होने से 10 दिन पहले अयान मुखर्जी हुए Nervous, कह डाली दिल की बात

Brahmastra फिल्म के रिलीज होने से पहले Ayan Mukerji काफी नर्वस और इमोशनल महसूस कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म के रिलीज से 10 दिन पहले एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही अपनी दिल की बातें कही हैं.

Latest News
Brahmastra के रिलीज होने से 10 दिन पहले अयान मुखर्जी हुए Nervous, कह डाली दिल की बात

Ayan Mukerji अयान मुखर्जी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के रिलीज होने में बस 10 ही दिन बचे हैं. फिल्म के स्टार्स जमकर इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं. ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स से लेकर स्टार्स तक की धड़कनें बढ़ने लगी हैं. हो भी क्यों ना आखिर इतने समय से बॉक्स ऑफिस पर कोई भी बॉलीवुड फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई है. ऐसे में लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो फिल्म को लेकर कितने इमोशनल और नर्वस हो रहे हैं. 

जैसे-जैसे 'ब्रह्मास्त्र' थिएटर्स पर दस्तक देने की तरफ बढ़ा रही है, वैसे-वैसे फिल्म से जुड़े लोगों की धड़कनें बढ़ती जा रही हैं. ब्रह्मास्त्र को साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक माना जाता है. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं. सितारों ने बड़े पैमाने पर प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. वो कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और अब जबकि फिल्म की रिलीज में केवल 10 दिन बचे हैं तो अयान अपनी घबराहट छुपा नहीं पा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: #BoycottBrahmastra के ट्रेंड होने से फिल्म होगी सुपरहिट या Laal Singh Chaddha जैसा होगा हाल, जानिए ट्रोल और ट्रेंड का पूरा गणित

अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रह्मास्त्र की एक क्लिप शेयर की है. वीडियो में रणबीर कपूर आग में जलते हुए देखे जा सकते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अयान ने लिखा, '10 दिन बचे हैं. विश्वास नहीं हो रहा है कि ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने से पहले हमारे पास केवल 10 दिन हैं. इन सालों में, ब्रह्मास्त्र मुख्य रूप से मेरी और मेरी कोर टीम का हिस्सा रही है लेकिन 9 सितंबर से - ये दर्शकों का भी हिस्सा बनेगी. उम्मीद करते हैं कि लोग इसे पसंद करेंगे. जब हम ब्रह्मास्त्र को पूरी तरह से इस दुनिया में जाने देने की तैयारी करते हैं, तो बहुत ही भावुक, घबराए हुए, रोमांचक महसूस होता है.

वहीं इस फिल्म पर भी सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट ट्रेंड की तलवार लटक रही है. पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार उठ रही बायकॉट की मांग का शिकार मेगा बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी हो रही है.

ये भी पढ़ें: Ayan Mukerji Birthday: 'ड्रीम प्रोजेक्ट' को पर्दे पर आने में लग गए 10 साल, 2 फिल्मों को बनाकर हो गए थे फेमस

फिलहाल ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े-बड़े सितारें अहम भूमिकाओं में हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement