Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rinku Singh Form: रिंकू सिंह की फॉर्म को लगी किसकी नजर, दलीप ट्रॉफी में नहीं बन पा रहे रन

Rinku Singh Duleep Trophy: आईपीएल 2023 में अपनी धमाकेदार प्रदर्शन की वज़ह से टीम इंडिया में एंट्री के दावेदार माने जा रहे रिंकू सिंह का बल्ला दलीप ट्रॉफी में खामोश है. दोनों ही पारियों में यह विस्फोटक खिलाड़ी बड़ा स्कोर नहीं कर पाया है. 

Rinku Singh Form: रिंकू सिंह की फॉर्म को लगी किसकी नजर, दलीप ट्रॉफी में न��हीं बन पा रहे रन

Rinku Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अपने बल्ले से बड़े-बड़े गेंदबाजों की खबर लेने वाले रिंकू सिंह की फॉर्म को किसी की नजर लग गई है. घरेलू क्रिकेट में रिंकू के बल्ले से रन नं निकल रहे हैं. दलीप ट्रॉफी की दोनों पारियों में वह बुरी तरह से फेल हुए हैं. आईपीएल में प्रदर्शन के दम पर उन्हें टीम इंडिया का दावेदार माना जा रहा था लेकिन अगर घरेलू क्रिकेट में फेल हुए तो शायद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. हालांकि यह तूफानी खिलाड़ी के फैंस को उम्मीद है कि वह जल्द ही वापसी कर लेंगे.

दलीप ट्रॉफी की दोनों पारियों में फेल रहे रिंकू सिंह
ईस्ट जोन के खिलाफ रिंकू सिंह का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है. दोनों पारियों वह कुल मिलाकर 44 रन ही बना सके हैं. हालांकि उन्होंने कुल 7 चौके लगाए और अपनी शॉट्स खेलने की क्षमता दिखाई. पहली पारी में रिंकू सिंह को शहबाज अहमद ने आउट किया था जबकि दूसरी पारी में उन्हें रियान पराग ने आउट किया. हालांकि अभी घरेलू क्रिकेट के कई टूर्नामेंट होने वाले हैं और उम्मीद है कि रिंकू जल्द ही अपनी फॉर्म पा लेंगे. 

यह भी पढ़ें: Shaheen Shah Afridi की गेंद नहीं बम का गोला है, 1 ही ओवर में 4 विकेट ले रचा इतिहास  

दलीप ट्रॉफी के इस मैच का है ऐसा हाल 
दलीप ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में सेंट्रल जोन ने अपनी पहली पारी में 182 रन बनाए थे. इसके जवाब में ईस्ट जोन 122 रन ही बना सकी. ऐसे में सेंट्रल को पहली पारी में 60 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल हुई है.  दूसरी पारी में सेंट्रल जोन ने 239 रन का स्कोर खड़ा किया है. अब ईस्ट जोन को जीत के लिए मैच में 300 रनों का लक्ष्य मिला है. लक्ष्य का पीछा करने उतरी ईस्ट जोन ने तीसरे दिन के स्टंप तक सिर्फ 69 रन के स्कोर पर अपने 6 विकेट गंवा दिए हैं. घरेलू टूर्नामेंट युवा खिलाड़ियों के लिे महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां से टीम इंडिया में प्रवेश के दरवाजे खुल सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Lausanne Diamond League 2023: चोट से लौटे नीरज चोपड़ा ने लगातार दूसरी बार जीता गोल्ड, रच दिया ये खास इतिहास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement