Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Orry का Mukesh Ambani से क्या है रिश्ता, कैसे करते हैं कमाई

Orry को ज्यादातर लोग अभिनेत्रियों और अभिनेताओं के बिच में देखते हैं. लेकिन क्या आपको पता है अंबानी परिवार से उनका क्या कनेक्शन है और कैसे वो कमाई करते हैं.

Latest News
Orry का Mukesh Ambani से क्या है रिश्ता, कैसे करते हैं कमाई

Orry aka Orhan Awatramani Job

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओरी उर्फ ​​ओरहान अवत्रामणि (Orry aka Orhan Awatramani) पिछले एक साल में सोशल मीडिया सनसनी बन गए हैं, उन्हें सभी सेलिब्रिटी जन्मदिन पार्टियों और बॉलीवुड कार्यक्रमों में स्टार किड्स के साथ देखा जाता है. चूंकि वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, इसलिए लोग हमेशा इस बात को लेकर असमंजस में रहते हैं कि वह वास्तव में क्या करते हैं.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और निसा देवगन (Nysa Devgn’s) के बीएफएफ ओरी ने स्पष्ट रूप से अपनी नौकरी प्रोफ़ाइल के बारे में खुलासा नहीं किया है, वह अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनके परिवार के साथ भी घनिष्ठ संबंध साझा करते हैं, जिन्हें अक्सर नीता (Nita Ambani) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) के साथ-साथ होने वाली अंबानी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ भी देखा जाता है.

आइये जानते हैं ओरहान अवत्रामणि वास्तव में कैसे लैविश लाइफ जीते हैं. ओरी के लिंक्डइन प्रोफ़ाइल के मुताबिक वह नौकरी करते हैं और इसी के जरिये उनके अंबानी परिवार से भी अच्छे संबंध बने.

उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट के अनुसार, ओरहान उर्फ ​​​​ओरी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) में 'स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर' के रूप में काम करते हैं, जो मुकेश अंबानी का समूह है. ओर्री छह साल से रिलायंस में इस पद पर काम कर रहे हैं और उन्होंने ग्राफिक डिजाइन में भी रुचि दिखाई है.

यह भी पढ़ें:  World Cup 2023 पर डिज्नी ने लगाया इतने हजार करोड़ रुपये का दांव, मिला 2.2 लाख करोड़ रुपये का रिटर्न

ओरी को कई बार अपने पेशे के संबंध में सवाल का सामना करना पड़ा है, लेकिन वह हमेशा सटीक उत्तर देने से बचते रहे.

नेटिज़न्स ने कहा कि रिलायंस में उनके कार्य अनुभव के कारण ही वह मुकेश अंबानी और उनके बच्चों आकाश, ईशा और अनंत अंबानी के साथ घनिष्ठ संबंध साझा करते हैं. यही वजह है कि अंबानी परिवार कई बड़े कार्यक्रमों की मेजबानी करता है.

सिर्फ अंबानी ही नहीं, बल्कि ओरी की बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं में भी मजबूत उपस्थिति है. हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में उन्हें शनाया कपूर (Shanaya Kapoor), हरनाज़ संधू (Harnaaz Sandhu), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और कई अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ पार्टी करते देखा गया था. उन्हें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ उनके हिट गाने 'चुल्ल' पर डांस करते हुए भी देखा गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement