Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kokilaben Ambani Dance Video: अंबानी परिवार की 'बॉस' का Anant-Radhika के संगीत फंक्शन में दिखा जादू, स्टेप्स देख आप भी कह उठेगे 'वाह'

Kokilaben Ambani Dance Video: देश के सबसे अमीर उद्योगपति Mukesh Ambani के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन को खत्म होने के कई दिन बाद यह Unseen Video वायरल हुआ है, जो आपका दिल जीत लेगा.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kokilaben Ambani Dance Video: दुनिया के चुनिंदा अमीरों में शुमार मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी की तैयारियों को यादगार बना दिया है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शंस के लिए Reliance Industries के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने गुजरात के जामनगर (Jamnagar) में ऐसा जबरदस्त आयोजन किया कि कई दिन बाद भी सोशल मीडिया पर इसकी धमक दिख रही है. अब इस प्री-वेडिंग फंक्शन का सबसे जबरदस्त नजारा सामने आया है, जिसमें अंबानी परिवार की 'Super Boss' यानी मुकेश अंबानी की मां कोकिला बेन अंबानी (Kokilaben Ambani) अलग ही अंदाज में दिखाई दी हैं. उनके इस अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया है.

पोते की शादी की खुशी में जमकर झूमी हैं दादी
दरअसल कोकिलाबेन अंबानी अपने पोते अनंत अंबानी की होने वाली शादी को लेकर बेहद खुश हैं. उनकी यह खुशी अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शनों के दौरान आयोजित संगीत नाइट में खूब झलकी है. संगीत नाइट के लिए बने मंच पर मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के डांस करने के वीडियो तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं, लेकिन असली वीडियो अभी सामने आया है. इस वीडियो में कोकिलाबेन अंबानी ने सारी महफिल ही अपने नाम कर ली है. दरअसल मुकेश अंबानी की बेटी ईशा पीरामल अंबानी (Isha Piramal Ambani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस संगीत नाइट का एक Unseen Video शेयर किया है, जिसमें उन्होंने टैगलाइन लिखी है Grandmothers Dancing. इस वीडियो में पूरा अंबानी परिवार मंच पर डांस कर रहा है, लेकिन असली रंग जमाया है दूल्हे की दादी यानी कोकिलाबेन अंबानी ने, जो पिंक कलर की साड़ी में गजब के डांस स्टेप्स करती दिखाई दी हैं. यह वीडियो बेहद वायरल हो गया है.

जमकर देख रहे हैं लोग वीडियो
दादी कोकिलाबेन के डांस का यह वीडियो लोग जमकर देख रहे हैं. इसे अब तक 5.65 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. मशहूर गुजराती गाने 'Chogada Tara' पर किया गया कोकिलाबेन का यह डांस इस पूरे सेलीब्रेशन को अलग ही लेवल पर ले गया है. कोकिलाबेन ने इसमें बेहद खूबसूरत साड़ी के साथ ही जैकेट स्टाइल का ब्लाउज पहन रखा है, जिस पर सफेद धागे से खूबसूरत वर्क किया गया था.

स्टार्स से सजा हुआ था अंबानी का मंच
अपने बेटे की शादी को यादगार बनाने के लिए मुकेश अंबानी ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी हुई थी. तीन दिन के प्री-वेडिंग फंक्शन में सबसे ज्यादा चर्चा संगीत नाइट की ही हुई है, जहां देश-विदेश के स्टार्स मंच पर परफॉर्मेंस देने के लिए लाइन लगाकर खड़े दिखाई दिए.  

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement