Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: नगालैंड के मंत्री Temzen Imna Along ने एयर होस्टेस संग क्लिक की फोटो, शेयर करके लिख दी ऐसी बात

Viral News: नगालैंड के मंत्री Temzen Imna Along ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने अपनी फ्लाइट के दौरान इंडिगो के केबिन क्रू की तरफ से लिखे गए नोट की तस्वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Temjen Imna Along

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नगालैंड के टूरिज्म और हायर एजुकेशन मिनिस्टर तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temzen Imna Along) सोशल मीडिया पर अपने फनी कमेंट्स के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर वे अपने राज्य की प्राकृतिक सुंदरता को दिखाने वाले फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिनके साथ वे फनी कमेंट्स वाले कैप्शन लिखते हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे है. पोस्ट में उन्होंने फ्लाइट के दौरान इंडिगो की एयर होस्टेस के साथ फोटो शेयर की है. साथ ही केबिन क्रू की तरफ से मिले एक प्यारे से नोट की तस्वीर भी अपने फैंस को दिखाई है. ये दोनों ही सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही हैं.


यह भी पढ़ें: Viral News: उड़ते विमान में महिला को हुआ लेबर पेन, पायलट ने ही करा दी डिलीवरी


पोस्ट पर लिखा मजेदार कैप्शन

दरअसल इंडिगो फ्लाइट के केबिन क्रू ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता तेमजेन इम्ना अलॉन्ग को एक नोट लिखा है. नोट में उन्होंने लिखा है, "डियर अलॉन्ग, अपनी यात्रा के लिए इंडिगो को चुनने के लिए धन्यवाद. इस प्यारे से नोट को तेमजेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने केबिन क्रू की एक एयर होस्टेस के संग अपनी तस्वीर भी शेयर की है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मन में लड्डू फूटा? मेरा भी, इस बार 400 पार!" पोस्ट को लगभग 2 लाख 77 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


यह भी पढ़ें:  84 साल की उम्र में बास्केटबॉल खेल रही यह दादी, बनीं सोशल मीडिया स्टार


लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

उनके इस पोस्ट पर लोगों ने काफी मजेदार कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "यह तो बहुत अच्छा बुकमार्क बन जाएगा". दूसरे यूजर ने लिखा, "जो आपको थैंक यू नोट मिलते हैं, वो मुझे राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने के लिए प्रेरित करते है". तीसरे यूजर ने लिखा "हैंडसम होने का फायदा है कि आपको खूबसूरत फैंस के साथ फोटो खिंचवाने का मौका मिलता है". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "बहुत अच्छे इंसान हैं. जीवन का पूरा आनंद ले रहे हैं."

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement