Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

84 साल की उम्र में बास्केटबॉल खेल रही यह दादी, बनीं सोशल मीडिया स्टार

सोशल मीडिया पर कनाडा की एक 84 साल की बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला बास्केटबॉल खेलती हुई नजर आ रही है और खेलने से पहले एक्सरसाइज करती दिख रही हैं.

Latest News
article-main

84 year old lady playing basketball

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो बताता है कि अगर आप किसी चीज को करने की ठान लो तो उम्र भी आपके सामने घुटने टेक देती है. ऐसा ही कुछ कनाडा की 84 साल की महिला ने करके दिखाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस उम्र में भी महिला बिना किसी परेशानी के युवाओं की तरह बास्केटबॉल खेल रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.


यह भी पढ़े: Google Map ने बताया ऐसा रास्ता, हफ्तों तक जंगल में भटकते रहे टूरिस्ट


दादी बनीं सोशल मीडिया स्टार
वीडियो मे दिख रही महिला शर्ली सिमसन हैं. उनकी उम्र 84 साल बताई गई है. वीडियो में शर्ली बिना किसी परेशानी के बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही हैं. रोचक बात यह कि खेलने से पहले उन्होंने भरपूर एक्सरसाइज भी की. उम्र के इस पड़ाव पर भी उनकी स्टेमिना गजब की है और बहुत सहज रूप से वह बास्केटबॉल खेलती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद वह सोशल मीडिया स्टार बन गईं. 


यह भी पढ़े: सड़क पर हुआ 20 फीट गहरा गड्ढा और हवा में लटकी गाड़ी, वीडियो हुआ वायरल


लोगों ने दी प्रतिक्रिया
वायरल हुए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @courtcandyofficial नाम के अकाउंट ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन को टैग करके पूछा गया है कि कहां हो आप? उनके वीडियो पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है 'दादी तो काफी टैलेंटेड लग रही हैं', तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखता 'किसकी जगह लेंगी दादी'. वीडियो पर एक और यूजर ने कमेंट किया 'इनके घुटने तो मेरे घुटनों से भी अच्छे हैं'.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement