Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: उड़ते विमान में महिला को हुआ लेबर पेन, पायलट ने ही करा दी डिलीवरी

Viral News: ताइवान से बैंकॉक जाने वाले वियतजेट विमान में अचानक एक महिला को लेबर पेन शुरू हुआ जिसके बाद पायलट ने महिला की डिलीवरी करा दी.

Latest News
article-main
delivery in plane

 

Community-verified icon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्सर फ्लाइट में कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी खूब चर्चा होती है. ऐसा ही कुछ एक विमान में हुआ, जिसके बारे में जानकर आप मुस्कुराए बिना नहीं रह सकेंगे. ताइवान से बैंकॉक जाने वाले वियतजेट विमान (Vietjet aircraft) में उड़ान के दौरान ही महिला को लेबर पेन शुरू हो गया था. विमान के अंदर अफरा-तफरी का माहौल बन गया और यात्रियों के भी होश उड़ गए थे. पायलट जकारिन सारानराक्स्कुल (Jakarin Saranrakskul) को जब इसके बारे में पता चला, तो उन्होंने ही महिला की डिलीवरी कराने का जिम्मा उठा लिया.

कॉकपिट से निकल महिला के पास पहुंचे और डिलीवरी की प्रक्रिया शुरू कराई. पायलट ने बताया कि बाथरूम में अचानक एक महिला को लेबर पेन की जानकारी उन्हें केबिन क्रू ने दी. इसके बाद उन्होंने अपनी को पायलट को कॉकपिट की जिम्मेवारी सौंपी और महिला के पास पहुंचे. वायरल प्रेस की रिर्पोट के मुताबिक, पायलट ने सहयोगियों की मदद से डिलीवरी कराई. मां और बच्चा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं.


यह भी पढ़ें: सड़क पर हुआ 20 फीट गहरा गड्ढा और हवा में लटकी गाड़ी, वीडियो हुआ वायरल


मां-बच्चा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ 
मीडिया से बातचीत के दौरान पायलट सारानराक्स्कुल ने बताया कि यह उनके 18 साल के करियर में यह पहला मौका था जब उनके सामने इस तरह की परिस्थिति आई. मुझे खुशी है कि मैं मुश्किल वक्त में मैं मां और बच्चे दोनों की मदद कर सका.  विमान के बैंकॉक पहुंचते ही मेडिकल टीम महिला की जांच करने के लिए उसका इंतजार कर रही थी. जांच में मां और बच्चा दोनों सुरक्षित और स्वस्थ हैं.  


यह भी पढ़ें: 84 साल की उम्र में बास्केटबॉल खेल रही यह दादी, बनीं सोशल मीडिया स्टार


बच्चे का नाम रखा 'स्काई'
सारानराक्स्कुल ने वायरल प्रेस से बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें गर्व है कि एक नवजात को दुनिया में लाने में वह कुछ मदद कर सके. नवजात के बारे में उन्होंने कहा कि जीवन भर बच्चा सभी को बता सकेगा कि उसका जन्म हवा में हुआ है. बता दें कि केबिन क्रू ने उसका नाम 'स्काई' रखा है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement