Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Heeramandi Release: लो आ गई डेट, इस दिन रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की सीरीज

Sanjay Leela Bhansali की मोस्ट अवेटेड सीरीज Heeramandi की रिलीज डेट सामने आ गई है. इसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Latest News
article-main

Heeramandi release date

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की पहली ओटीटी सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Heeramandi: The Diamond Bazaar) का इन दिनों काफी बज. इस सीरीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब तक इसके पोस्टर और गाने रिलीज हो चुके हैं और सीरीज ओटीटी (Heeramandi release date) पर कब दस्तक देगी इसको लेकर भी डेट सामने आ गई है. आइए जानते हैं ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर कब दस्तक देने वाली है.

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. सीरीज का पहला गाना और कई सारे पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी और शर्मिन सहगल स्टारर इस ग्रैंड वेब शो की रिलीज डेट भी अब सामने आ गई है. 

इस दिन दस्तक देगी Heeramandi

मोस्ट अवेटेड सीरीज हीरामंडी का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर होगा. मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में आयोजित एक ड्रोन लाइट शो इवेंट के दौरान रिलीज की तारीख की घोषणा की गई. इस इवेंट में स्टारकास्ट मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख, भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ प्रेरणा सिंह और नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज निदेशक तान्या बामी शामिल हुईं.


ये भी पढ़ें: दनादन गोलियां चलातीं गहनों से लदी हीरोइनें, चकाचौंध कर देगा Heeramandi का धमाकेदार टीजर


 खास है सीरीज की कहानी

ये सीरीज 1940 के समय पर सेट की गई है. इसकी कहानी आजादी से पहले हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता के बारे में है. सीरीज मोइन बेग की कॉन्सेप्ट पर आधारित है. इस सीरीज की घोषणा 2023 में की गई थी जिसके बाद से लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

इन सितारों को लेकर थी चर्चा

हीरामंडी में 80 के दशक की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज और शबाना आजमी के शामिल होने की चर्चा थी. हालांकि, फर्स्ट लुक से लेकर ट्रेलर में इन अभिनेत्रियों की झलक देखने को नहीं मिली है.


ये भी पढ़ें: हीरामंडी से पहले ओटीटी पर देख लें संजय लीला भंसाली की 10 शानदार फिल्में


संजय लीला भंसाली दे चुके हैं आइकॉनिक फिल्में

संजय लीला भंसाली ने एक से बढ़कर एक क्लासिक फिल्में बनाई हैं. वो बाजीराव मस्तानी, हम दिल दे चुके सनम, देवदास जैसी कई सुपर हिट फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. 2022 में आई उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावड़ी' ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement