Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Krushna Abhishek ने Govinda को लेकर किया खुलासा, Arti को दुल्हन के जोड़े में देख भर आईं थी मामा की आंखें

फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने हाल ही में खुलासा किया है कि आरती सिंह (Arti Singh) को शादी के जोड़े में देखर गोविंदा (Govinda) काफी इमोशनल हो गए थे. उस दौरान गोविंदा की आंखों में आंसू आ गए थे.

Latest News
article-main

Govinda, Arti Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13(Bigg Boss 13) में नजर आ चुकी आरती सिंह (Arti Singh) 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान (Dipak Chauhan) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. इसके साथ ही आरती के भाई कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) और उनकी भाभी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने शादी को खास बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी थी. इस शादी समारोह में तमाम बॉलीवुड स्टार्स और टीवी एक्टर्स ने शिरकत की थी. वहीं, शादी समारोह में आरती कृष्णा के मामा और बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) भी पहुंचे थे. 

सात साल बाद गोविंदा और कृष्णा के बीच चल रहे विवाद का एक्टर ने आरती की शादी में अंत कर दिया. हाल ही में कृष्णा ने शादी में गोविंदा की मौजूदगी के बारे में बात की. दरअसल, ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने आरती की शादी में गोविंदा की मौजूदगी के बारे में खुलासा किया और कहा कि आरती को दुल्हन के रूप में देखकर वो काफी इमोशनल हो गए थे और उनकी आंखों में आंसू भी आए थे. उन्होंने कहा कि, '' मैंने देखा कि मामा आरती को देखकर इमोशनल हो गए थे और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे. मैंने उन्हें छह या सात साल में पहली बार देखा है. मैंने उनके पैर छुए और उन्होंने मुझे बधाई दी. आखिरकार वह हमारे बच्चों से मिले, आशीर्वाद दिया और उन्हें गले भी लगाया. मुझे लगता है कि अगर वो थोड़ी देर और रुक जाते तो हम सब रोने लग जाते और वो भी रोने लगते. हम लंबी बात नहीं कर सके, क्योंकि उन्हें कहीं जाना पड़ा, लेकिन यश पूरी शाम वहीं पर थे. 


ये भी पढ़ें- भांजी आरती की शादी में Govinda ने खत्म की नाराजगी, नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे एक्टर, देखें वीडियो


दुल्हन के जोड़े में कमाल लगी आरती सिंह

बता दें कि आरती की शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी हुई. इस दौरान आरती ने लाल रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. उनके आउटफिट की बात करें, तो लाल लहंगे के साथ गोल्डन-व्हाइट ज्वेलरी कैरी की थी. साथ ही लाल चूड़ा और गोल्डन कलीरे हाथों में पहने थे. इसके अलावा दीपक ने ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी थी. 


ये भी पढ़ें- बहन की शादी में मामा Govinda को देखकर इमोशनल हुए Krushna Abhishek, कह डाली ऐसी बात


आरती-दीपक की शादी में पहुंचे थे तमाम एक्टर्स 

आरती और दीपक की शादी में बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह समेत तमाम हस्तिया पहुंची थी. वहीं, भतीजी की शादी में गोविंदा की एंट्री ने सभी का ध्यान खींचा था. इस दौरान गोविंदा मुस्कुराते हुए शादी में पहुंचे थे और उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement