Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL: घर के एक मटके में निकले 90 जहरीले सांप, सारे के सारे कोबरा

ग्रामीण लोग खौफ में हैं कि कहीं सांपों ने कहीं गांव को अपना ठिकाना तो नहीं बना लिया है! अगर एक तगह इतनी तादाद में सांप मिले हैं तो कुछ भी हो सकता है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक घर में कई जहरीले सांप मिले हैं. ये सांप मिट्टी के बर्तन के अंदर पाए गए. सभी कोबरा प्रजाति के हैं. ऐसे अचानक बड़ी संख्या में जहरीले सांप मिलने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. इसकी क्या वजह है और ये सांप कहां से आए इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है और कुछ समझ भी नहीं आ रहा है.  

मामला आलापुर क्षेत्र के मदुआना गांव का है. एक बर्तन में 90 सांप निकलना कोई छोटी बात नहीं है. जानकारी के मुताबिक, ग्राम मदुआना में एक घर के अंदर पुराना मिट्टी का बर्तन रखा हुआ था. काफी दिनों बाद मंगलवार को जब अचानक परिवार के एक सदस्य ने बर्तन को देखा तो उसके होश उड़ गए. बर्तन में जहरीले सांपों का झुंड था. खबर पड़ोस से मोहल्ले तक और फिर पूरे गांव में फैल गई. देखते ही देखते सभी गांव वाले इकट्ठे हो गए.

वन विभाग ने सांपों को किया रेस्क्यू

कोई गांववाला इसे प्रकृति का प्रकोप बताने लगा तो किसी ने इसे सर्प दोष घोषित कर दिया. जब वन विभाग को इसकी सूचना दी गई दो टीम मौके पर पहुंची और सांपों के रेस्क्यू में लग गई. सभी सांपों को जंगल में छोड़ने की तैयारी की गई है.

यह भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: समुद्र किनारे सेल्फी लेना पड़ा भारी, चुटकियों में हो गया हजारों का नुकसान

वहीं, ग्रामीण लोग इस खौफ में हैं कि कहीं सांपों ने कहीं गांव को अपना ठिकाना तो नहीं बना लिया है! अगर एक तगह इतनी तादाद में सांप मिले हैं तो हो सकता है और भी कहीं हों. ऐसे में अब एक सपेरे की खोज की जा रही है जो गांव भर में छुपे सांपों को बाहर निकाल सके. 

वजह की होगी जांच

वन विभाग का भी यही कहना है कि इतनी बड़ी संख्या में सांपों का झुंड मिलना आश्चर्यजनक है. इसकी वजह क्या हो सकती है इसकी खोज की जा रही है. वन विभाग की टीम का कहना है कि गांव वालों को डरने की जरूरत नहीं है. पूरे गांव भर में जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: UP: पत्नी चीखती रही...वो कुल्हाड़ी से करता रहा वार, मनपसंद सब्जी न मिलने से था नाराज

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement