Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: पत्नी चीखती रही...वो कुल्हाड़ी से करता रहा वार, मनपसंद सब्जी न मिलने से था नाराज

लड़ाई के दौरान पत्नी ने कुछ कहा तो पति बुरी तरह भड़क गया और और कुल्हाड़ी उठा ली. वह बार-बार कुल्हाड़ी से वार करता रहा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पकि ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया. यह सब केवल इसलिए क्योंकि उसने पति की मनपसंद सब्जी नहीं बनाई थी.

यह मामला मोहनलालगंज के गणेश खेड़ा का है. बुरी तरह घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उसकी हालत अभी तक गंभीर है. आरोपी पति को जेल भेज दिया गया है. खबर है कि सुभाष चंद्र गौतम नाम के इस शख्स को इस बात पर गुस्सा आ गया था कि उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी ने उसकी पसंद का खाना नहीं बनाया था.

यह भी पढ़ें: Swiggy ने बंद की अपनी ये खास सर्विस, Delhi-NCR समेत इन पांच शहरों को होगी परेशानी

इस बात पर वह इतना नाराज हो गया कि पत्नी से झगड़ा करने लगा. लड़ाई के दौरान लक्ष्मी ने कुछ कहा तो सुभाष बुरी तरह भड़क गया और और कुल्हाड़ी उठा ली. वह बार-बार कुल्हाड़ी से वार करता रहा और पत्नी को अधमरा कर दिया. महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुन पड़ोसी वहां पहुंचे तो सुभाष भाग गया. पुलिस ने जांच शुरू की तो वह तुरंत पकड़ में आ गया. पूछताछ की जा रही है और घायल महिला के बयान का इंतजार है.

यह भी पढ़ें: महंगाई से गुस्साए लोगों ने मंत्री को भी नहीं बख्शा, कार समेत झील में धकेला, वीडियो VIRAL

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement