Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AC टिकट लेकर भी ट्रेन में नहीं चढ़ पाया यात्री, अब भारतीय रेलवे से मांग लिया रिफंड

Indian Railway Train Tickets: टिकट लेने के बावजूद ट्रेन में न चढ़ पाने वाले एक शख्स ने अब रेलवे से अपने टिकट का पूरा रिफंड मांग लिया है.

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: त्योहारों के चलते ट्रेनों में भीड़ काफी बढ़ गई है. पहले दीपावली और फिर अब छठ के चलते महानगरों के स्टेशनों पर भीड़ काफी बढ़ गई है. प्रवासी लोग अपने-अपने घरों के लिए लौट रहे हैं जिसके चलते स्टेशन पर काफी भीड़ हो रही है और लोगों को समस्याओं को सामना भी करना पड़ रहा है. ऐसा ही कुछ एक शख्स के साथ हुआ जब वह AC की टिकट लेकर भी ट्रेन में नहीं चढ़ पाया. अब इस शख्स ने सख्त नाराजगी जताई है और इंडियन रेलवे से अपने टिकट का रिफंड मांगा है.

गुजरात के वडोदरा के रहने वाले अंशुल सक्सेना ने अपनी तकलीफ ट्विटर पर बयां की है. अंशुल के पास AC 3 टियर का कंफर्म था लेकिन भीड़ की वजह से वह ट्रेन में ही नहीं चढ़ पाए. उन्होंने ट्वीट करके अपनी नाराजगी जताते हुए लिखा, 'मेरी दिवाली बर्बाद करने के लिए शुक्रिया.' अंशुल ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को टैग करके लिखा, 'मुझे 1173.95 रुपये का पूरा रिफंड चाहिए.' उन्होंने डीआरएम वडोदरा को भी टैग किया है.

यह भी पढ़ें- बाइक पर बैल बैठाकर सैर पर निकला शख्स, वीडियो उड़ जाएंगे होश

'पुलिस ने नहीं की कोई मदद'
अंशुल ने अपने ट्वीट में कुछ वीडियो और फोटो भी पोस्ट किए हैं जिनमें स्टेशन पर भारी भीड़ देखी जा सकती है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरी दिवाली बर्बाद करने के लिए शुक्रिया. आपके साथ ऐसा होता है जब आपने 3 AC की कंफर्म टिकट हो. पुलिस से कोई मदद नहीं. मेरी तरह और भी बहुत लोग थे जो ट्रेन में नहीं चढ़ पाए.'

यह भी पढ़ें- ओवरटेक करने के चक्कर में लोगों को कुचलती गई SUV, डरा देगा वीडियो

उन्होंने आगे लिखा है, 'मजदूरों की भीड़ ने मुझे ट्रेन से बाहर फेंक दिया. उन्होंने दरवाजे बंद कर लिए थे और किसी को अंदर नहीं घुसने दे रहे थे. पुलिस यह सब देखकर हंस रही थी और मेरी मदद करने से साफ इनकार कर दिया.' उन्होंने मैनेजमेंट पर सवाल उठाते हुए कहा कि AC कोच में भी भारी भीड़ है, ऐसे में क्या सुरक्षा है?

अंशुल के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए डीआरएम वडोदरा ने सिर्फ इतना लिखा है कि बेहतर मदद के लिए अपनी कॉन्टैक्ट डीटेल शेयर करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement