Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ओवरटेक करने के चक्कर में लोगों को कुचलती गई सुपर स्पीड वाली SUV, डरा देगा वीडियो

Bengaluru Accident Video: बेंगलुरु में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जहां एक तेज रफ्तार SUV ने तीन लोगों को बुरी तरह कुचल दिया.

article-main

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि रुकी हुई गाड़ियों को ओवरटेक करने के चक्कर में एक SUV ने कई लोगों को कुचल दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया गया है कि SUV सवार इस हादसे के बाद वहां से फरार हो गया. पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ गाड़ियां रुकी होती हैं. अचानक बाईं ओर से एक SUV कार बाकी की गाड़ियों को ओवरटेक करने की कोशिश करती है. कार इतनी तेज रफ्तार थी कि वह कुछ बाइक सवारों को कुचल देती है. घटना बेंगलुरु के कलेना अग्रहारा इळाके की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- आगरा में युवती से गैंगरेप, जबरन शराब पिलाकर की गई दरिंदगी

कैमरे में रिकॉर्ड हो गई पूरी वारदात
पुलिस ने बताया है कि इस हादसे में कुल तीन लोग घायल हो गए हैं. घायलों में से दो की हालत गंभीर है. इनकी पहचान किरण, जस्मिता और बसंत के रूप में हुई है. ट्रैफिक पुलिस ने कहा है, 'हादसे के वक्त SUV सवार शख्स अभिषेक अग्रवाल ने कार पर कंट्रोल खो दिया था और दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी थी. यह घटना एक और कार के डैशकैम में रिकॉर्ड हो गई थी.'

यह भी पढ़ें- हैदराबाद में कार रिपेयरिंग के दौरान बड़ा हादसा, आग में झुलसे 9 लोग

कार की जोरदार टक्कर की वजह से एक बाइक पर बैठी किरण उछलकर नीचे गिर गई. वहीं, दूसरी बाइक पर बैठे बसंत और जस्मिता भी बुरी तरह चोटिल हो गए. अब पुलिस ने हुलीमावु थाने में केस दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है. हादसे के वक्त कार चला रहे शख्स की तलाश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement