Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fire Accident: हैदराबाद में कार रिपेयरिंग के दौरान बड़ा हादसा, आग में झुलसे 9 लोग

Hyderabad Fire News: हैदराबाद के नामपल्ली में एक अपार्टमेंट में भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि हादसा कार में रिपेयरिंग की वजह से हुआ.

Fire Accident: हैदराबाद में कार रिपेयरिंग के दौरान बड़ा हादसा, आग में झुलसे 9 लोग

 Hyderabad Fire

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. नामपल्ली इलाके में एक कार रिपेयरिंग के दौरान इमारत में आग लग गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही दमकर विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि कार में मरम्मत का काम चल रहा था. इसी दौरान पास में रखे केमिकल में आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेजी से फैली की थोड़ी देर में पूरे अपार्टमेंट को अपने कब्जे में ले लिया.

पुलिस ने बताया कि आग इमारत के भूतल में लगी जहां केमिकल से भरे कुछ ड्रम रखे थे. अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इमारत से अब तक 21 लोगों को बाहर निकाला गया है. उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया, जिनमें से 9 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 12 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- आगरा में युवती से गैंगरेप, जबरन शराब पिलाकर की गई दरिंदगी

अधिकारी ने प्रारंभिक जानकारी के आधार पर कहा कि संभवत: उनकी मौत दम घुटने की वजह से हुई होगी. पुलिस ने बताया कि दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इमरात के धरातल पर स्थित गैराज में कार रिपेरिंग का काम चल रहा था. सोमवार करीब साढ़े 9 बजे पास में रखे केमिकल के ड्रम में आग लग गई. आग इतनी तेजी से लगी की थोड़ी देर बाद पूरे अपार्मेंट को आग ने अपनी आगोश में ले लिया. आग लगते ही इमारत में भगदड़ मच गई. कुछ लोग बाहर निकले में कामयाब रहे, जबकि 21 से ज्यादा लोग फंस गए. जिनमें से 9 की मौत हो गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement