Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

iPhone 14 के आते ही iPhone 13 की कीमत हुई इतनी कम, जानें लेटेस्ट प्राइस

iPhone 14 vs iPhone 13: अगर आप iPhone 14 लेने के बारे में सोच रहे हैं तो पहले यह जान लें आईफोन 13 और 14 में क्या अंतर है.

Latest News
article-main

iPhone 14

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: iPhone 14 महज तीन दिन बाद यानी कि 16 सितंबर से मार्केट में बिकने लगेगा. आईफोन ने 10 सितंबर को ही आईफोन को मार्केट में लॉन्च किया था. इस दौरान आईफोन 14 के सभी वेरिएंट्स की जानकारी साझा की गई. अमूमन आमतौर पर देखा गया है कि जब भी आईफोन मार्केट में कोई नया फोन लॉन्च करता है तो उसके पुरानी सीरीज की कीमतों में कमी आने लगती है. इसी तरह आईफोन 13 की कीमत में भी कमी आनी शुरू हो गई है.

आईफोन 13 की कीमत में कमी

आईफोन 14 (iPhone 14) के लॉन्च होने के बाद लोगों कि दीवानगी लगातार आईफोन 13 (iPhone 13) के लिए कम होती जा रही है. आईफोन 13 के बेस वेरिएंट 128GB की कीमत 69,900 रुपये हैं. आईफोन 14 के सेम बेस वेरिएंट की बात करें तो उसकी कीमत 79,900 रुपये हैं. बहरहाल यह कीमत ऑफलाइन की है लेकिन अगर ई-कॉमर्स वेबसाइट की बात करें तो आईफोन 13 अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर और सस्ते दाम पर बिक रहे हैं. इन वेबसाइट्स पर आपको बैंक डील और एक्सचेंज ऑफर जैसी सुविधाओं का भी लाभ मिल जाता है. यानी आप इन वेबसाइट्स पर और सस्ते में आईफोन 13 खरीद सकते हैं.

दोनों फोन में क्या अंतर है?

आईफोन 13 और आईफोन 14 का डिस्प्ले 6.1 इंच के साथ आता है. इन दोनों फोन के रियर पर 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा दिया गया है. हालांकि गौर करने वाली बात है कि आईफोन 13 और आईफोन 14 में कोई खास अंतर नहीं है. दोनों ही फोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा और दोनों ही 5G को सपोर्ट करते हैं.

यह भी पढ़ें:  Post Office Scheme: 50 रुपये के निवेश पर मिलेगा 35 लाख रुपये, जानिए कैसे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement