Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CWG 2022: साउथ अफ्रीका की ऑलराउंडर मारिजेन कैप के परिवार के साथ हादसा, प्रतियोगिता में नहीं लेंगी हिस्सा 

Marizanne Kapp News: साउथ अफ्रीका की ऑलराउंडर मारिजेन कैप के परिवार के साथ बड़ा हादसा हुआ है. परिवार के एक्सीडेंट की वजह से वह कॉमनवेल्थ गेम्स में नहीं खेलेंगी. कैप फिलहाल इंग्लैंड में टीम के साथ थीं लेकिन अब वह घर वापस लौट रही हैं.  

article-main

मारिजेन कैप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) से ठीक पहले इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीम के बीच सीरीज चल रही है. मारिजेन कैप (Marizanne Kapp) भी अपनी टीम के साथ इंग्लैंड में थीं. अचानक उन्हें परिवार के सदस्य के एक्सीडेंट की खबर मिली और अब उन्होंने बीच में ही दौरा छोड़ दिया है. साउथ अफ्रीका की महिला टीम  प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल की दावेदार मानी जा रही है. स्टार ऑलराउंडर ने ट्विटर पर अपने फैसले की जानकारी देते हुए अपनी टीम को शुभकामनाएं दी हैं. 

South Africa Team को 24 साल से पदक का इंतजार
साल 1998 में 24 साल पहले कॉमनवेल्थ गेम्स में क्रिकेट को शामिल किया गया था. उस साल साउथ अफ्रीका की पुरुष क्रिकेट टीम ने गोल्ड मेडल जीता था. 24 साल बाद महिला क्रिकेट टीम भी मेडल की उम्मीद में अपना पूरा जोर लगाने के लिए तैयार है.

इन फॉर्म ऑलराउंडर के टूर्नामेंट से ठीक पहले आउट होने से टीम की उम्मीदों को झटका लगा है. कैप अच्छी फॉर्म में हैं और वह टीम के लिए मजबूत और भरोसेमंद आधार की तरह थीं. इंग्लैंड दौरे पर उन्होंने 3 मैच में 49 की औसत से 147 रन बनाए थे. 3 में से 2 मैच में उन्होंने अर्धशतक लगाया था. 

यह भी पढ़ें: Ind vs WI: जानिए तीसरे वनडे के लिए क्या होगी प्लेइंग XI, कब और कहां देख सकते हैं Live

सोशल मीडिया पर दी फैसले की जानकारी
कैप के ब्रदर इन लॉ का एक्सीडेंट हुआ है और फिलहाल उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है. दुर्घटना की खबर मिलते ही उन्होंने स्वदेश जाने का फैसला किया और कॉमनवेल्थ गेम्स से हटने की जानकारी भी टीम मैनेजमेंट को दे दी है. 

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी टीम को शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि टूर्नामेंट से हटने का फैसला लेना आसान नहीं था लेकिन इस वक्त परिवार को मेरी जरूरत है. मैं अपनी टीम को सफर के लिए बधाई देती हूं. 

यह भी पढे़ं: Video: पाकिस्तानी पेसर मोहम्मद हसनैन ने गोली की रफ्तार से फेंकी यॉर्कर, विकेट गंवा सन्न रह गया बल्लेबाज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement