Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohammad Hasnain Video: पाकिस्तानी पेसर मोहम्मद हसनैन ने गोली की रफ्तार से फेंकी यॉर्कर, विकेट गंवाकर सन्न रह गया बल्लेबाज

Mohammad Hasnain Yorker Video: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन फिलहाल इंग्लिश काउंटी लीग डिविजन 2 में खेल रहे हैं. संदिग्ध एक्शन की वजह से बैन झेल चुके हसनैन अपने कमबैक से सबको प्रभावित कर रहे हैं. उनकी एक यॉर्कर का वीडियो वायरल हो रहा है.

article-main

मोहम्मद हसनैन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन पर कुछ वक्त पहले बैन लगाया गया था. यह बैन संदिग्ध एक्शन की वजह से लगा था. हालांकि, बाद में उनका एक्शन ठीक पाया गया और बैन हटा लिया गया था. वापसी के बाद इस तेज गेंदबाज ने बेहतरीन लय दिखाई है. फिलहाल इंग्लिश काउंटी डिविजन 2 में खेल रहे पेसर के एक विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया जा रहा है और लोग सटीक यॉर्कर की खूब तारीफ कर रही हैं. 

Mohammad Hasnain Yorker Delivery
मोहम्मद हसनैन फिलहाल वूस्टरशर के लिए खेल रहे हैं. डर्बीशर के खिलाफ पहली पारी में उन्होंने 2 विकेट चटकाए हैं. इसमें से एक विकेट उन्होंने अनुज डल का लिया है. इस विकेट टेकिंग डिलीवरी को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. गेंद इतनी तेज थी कि मानो गोली ही निकली हो और बल्लेबाज कुछ समझ पाता इससे पहले विकेट गंवा चुका था. 

अनुज के चेहरे को देखकर साफ लग रहा था कि वह पूरी तरह से हैरान रह गए थे. गोली जैसी तेजी से आई इस गेंद को खेलना नामुमकिन सा ही जान पड़ता है. हसनैन की रफ्तार 150 कमी. की है और इस रफ्तार की गेंद को खेलना काफी मुश्किल है. 

यह भी पढ़ें: लक्ष्मी रतन शुक्ला बंगाल के नए कोच, जानें ममता के मंत्री रहे क्रिकेटर को क्यों मिली बड़ी जिम्मेदारी

गोली की रफ्तार से फेंकी यॉर्कर 
हसनैन ने यह विकेट टेकिंग डिलीवरी गोली की रफ्तार से फेंकी थी. यॉर्कर गेंद बाहर की ओर स्विंग हो गई और इस वजह से बल्लेबाज इसे खेलने से चूक गए थे. डल ने गेंद की लेंग्थ का ठीक अनुमान लगाया था लेकिन बाहर की ओर स्विंग की वजह से पूरी तरह से चूक गए थे. 

बता दें कि हसनैन ने पाकिस्तान की घरेलू लीग पाकिस्तान सुपर लीग में शानदार गेंदबाजी की थी. आईसीसी ने जब उनके गेंदबाजी एक्शन को संदिग्ध मानते हुए बैन लगाया था तो हसनैन काफी निराश हुए थे. उन्हें पाकिस्तान ने एक कोच और दूसरी सुविधाएं दी थी ताकि वह अपने एक्शन पर काम कर सकें. फिलहाल इंग्लिश काउंटी डिविजन 2 में खेल रहे हसनैन ने अपनी लय और रफ्तार से सबको प्रभावित किया है.  

यह भी पढ़ें: थर्ड अंपायर की कैसे हुई शुरुआत, सचिन तेंदुलकर से है कनेक्शन, जानें सबकुछ  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement