Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG नशे में धुत लड़के ने लड़के से ही कर ली शादी, ससुराल पहुंचा तो हो गया हंगामा

शादी के बाद अगले दिन युवक चंदूर गांव के युवक के घर गया और कहा कि उसने उनके बेटे से शादी कर ली है और वह उनके घर पर रहने के लिए आया है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना के मेडक जिले से एक बड़ी ही हटके टाइप की खबर सामने आई है. यहां दो युवकों ने पहले जमकर शराब पी और फिर बाद में नशे की हालत में शादी कर ली. शादी की खबर मिलते ही इन दोनों युवकों के घरवाले हैरान रह गए. यह घटना अप्रैल की ही है जब 

घटना एक अप्रैल की है. दोनों युवक कोलचरम क्षेत्र के डंपलाकुंटा की एक शराब की दुकान पर मिले. दोनों ने यहां पहले जमकर शराब पी और नशे की हालत में एक दूसरे से शादी कर ली. खबरों के मुताबिक इनमें से एक युवक संगारेड्डी जिले के जोगीपेट और एक चिलपचेड के चंदूर का रहने वाला है. इनकी उम्र 21 और 22 साल है.

यह भी पढ़ें: इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान प्लेन के हुए दो टुकड़े, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

शादी के बाद अगले दिन युवक चंदूर गांव के युवक के घर गया और कहा कि उसने उनके बेटे से शादी कर ली है और वह उनके घर पर रहने के लिए आया है. यह सुनकर चंदूर निवासी के माता-पिता सन्न रह गए और उसे वहां से चले जाने को कहा लेकिन युवक ने उनकी एक न सुनी और कहा कि अगर वे उसे एक लाख रुपये देंगे तो वह वहां से चला जाएगा. जब चंदूर निवासी के माता पिता ने उसकी बात नहीं मानी तो युवक ने इसकी थाने में शिकायत की.

इसके बाद, मामले को उलझता देख पुलिस और गांव के बुजुर्गों ने दोनों युवक के परिवार वालों को बुलाकर इसपर चर्चा की. आखिर में चंदूर निवासी के परिवार ने जोगीपेट के युवक को 10 हजार रुपए का भुगतान किया तब जाकर युवक ने अपनी शिकायत वापस ली.

यह भी पढ़ेंआपस में बातें करते हैं Mushroom, होती है 50 शब्दों की अपनी डिक्शनरी

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement