Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma: टूटे दिल के दर्द से जब रोहित शर्मा बंद कमरे में सारी रात रोते रहे थे, तब युवी ने दिया था सहारा

रोहित शर्मा की कप्तानी में विश्व कप फाइनल में भारत पहुंचा ऑस्ट्रेलिया संग उसका मुकाबाला है लेकिन क्या आपको पता है कि एक समय ऐसा था जब रोहित का चयन विश्व कप के लिए नहीं हो पाया था.

Latest News
article-main

When Rohit Sharma Badly Broken Heart

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 19 नवंबर दिन रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत -ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल खेला जाना है. भारतीय टीम उस क्रिकेटर की कप्तानी में आज फाइनल खेलेगी जिसे कभी वर्ल्ड कप में खेलने से रोक दिया गया था. जी हां, रोहित शर्मा को साल 2011 में विश्व कप में खेलने के लिए नहीं चुना गया था.

एक इंटरव्यू में रोहित ने उस रात का जिक्र किया है जब उनका चयन विश्व कप के लिए नहीं हुआ और वो रात भर अपने कमरे में रोते रहे थे, हालांकि उस वक्त युवराज सिंह ने उनसे वो बात कही जो आज सच साबित हुई है. 

रोहित ने बताया था कि 2011 वनडे वर्ल्ड कप से बाहर रहने की टीस आज भी उनके दिल में कायम है. रोहित का कहना था कि, जब उन्हें 2011 में नहीं चुना गया था, वह उनके लिए दिल तोड़ने वाला लम्हा था और उन्हें पता है कि अगर किसी का चयन नहीं होता खासकर विश्व कप के लिए तो टीम से बाहर होने के बाद कैसा लगता है.

रोहित ने वर्ल्ड कप 2011 की बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा, वह दुखी थे और अपने कमरे में बैठे रो रहा था. उन्हें याद है कि युवी (युवराज सिंह) ने तब अपने कमरे में बुलाया और उनको डिनर पर ले गए.

रोहित बताते हैं, 'उन्होंने (युवराज) उनसे उस वक्त कहा था कि- सर्वश्रेष्ठ चीज यह है कि तुम्हारे सामने इतने वर्ष पड़े हैं. जब हम इस विश्व कप में खेलेंगे तो तुम इस मौके का इस्तेमाल अपने खेल पर कड़ी मेहनत करने और टीम में वापसी करने के लिए कर सकते हो. 

रोहित ने बताया की फिर उन्होंने तय कर लिया था कि वह अपने खेल को निखारेंगे कि उनको चयन के लिए किसी का इंतजार नहीं करेंगे बल्कि उनको टीम में शामिल करने के लिए लोग खुद आगे आएंगे. और आज ये बात रोहित शर्मा ने साबित कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement