Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: दिल्ली में फिर श्रद्धा जैसी हत्या, टुकड़ों में बिखरी मिली महिला की लाश

Delhi Murder News: दिल्ली के गीता कॉलोनी फ्लाइओवर के पास पुलिस को महिला की लाश मिली है, जो टुकड़ों में काटकर बिखेरी हुई थी.

article-main

Delhi के गीता कॉलोनी इलाके में इसी जगह पर महिला की लाश के टुकड़े मिले हैं. (Photo- ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi News- दिल्ली में एक बार फिर दिल दहलाने वाली हत्या का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस को बुधवार सुबह शाहदरा इलाके की गीता कॉलोनी फ्लाइओवर के पास महिला की लाश मिली है, जिसे काटकर कई टुकड़े करने के बाद दो पॉलीथिन में पैक करने के बाद फेंका हुआ था. ANI के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को सुबह 9.15 बजे फ्लाइओवर के पास मानव अवशेष पड़े होने की सूचना मिली थी. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर देखा तो यह किसी महिला की लाश के टुकड़े मिले. महिला की शिनाख्त करने की कोशिश की गई, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया है. ऐसे में माना जा रहा है कि कहीं और से टुकड़े लाकर यहां फेंके गए हैं. दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है मौके पर

दिल्ली पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. जंगली झाड़ियों वाला इलाका होने के चलते पुलिस को उम्मीद है कि लाश के टुकड़े फेंकने वालों का कोई न कोई सबूत कहीं उलझा मिल सकता है. इस कारण फोरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया गया है. फोरेंसिक टीम चप्पे-चप्पे की बारीकी से छानबीन कर रही है.

35 से 40 साल की महिला की है लाश

दिल्ली के जॉइंट सीपी सेंट्रल रेंज परमादित्य ने बताया कि गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के नीचे एक शव मिला है. शव 2 बैग में है, एक में सर और दूसरे में शरीर के दूसरे टुकड़े हैं. लंबे बालों से लग रहा है कि शव 35 से 40 साल की महिला का है. शव टुकड़ों में बंटा हुआ है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उम्र की पुष्टि के लिए आर्थो जांच कराई जाएगी.

श्रद्धा हत्याकांड जैसी ही है घटना

इस घटना को देखकर दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को दिल्ली के ही महरौली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Walkar Murder Case) याद आ गया है. पिछले साल मुंबई से आकर 27 साल की श्रद्धा अपने बॉयफ्रेंड आफताब के साथ दिल्ली के छतरपुर में लिवइन में रह रही थीं. किसी बात पर झगड़ा होने के बाद आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद आफताब ने शव को 35 टुकड़ों में काटकर जंगल में फेंक दिया था. 

महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित है दिल्ली

दिल्ली को महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित शहर माना जा रहा है. नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (NCRB) की पिछले साल आई रिपोर्ट में साल 2021 के दौरान सबसे ज्यादा महिला अपराध दर देश की राजधानी दिल्ली में ही दर्ज हुई थी. इस रिपोर्ट के हिसाब से दिल्ली में साल 2019 में 13,395 महिला अपराध हुए थे, जो साल 2021 में बढ़कर 14,277 पर पहुंच गए थे. इतना ही नहीं देश के 19 शीर्ष महानगरों में भी महिला अपराध के मामले में दिल्ली सबसे अव्वल है. दिल्ली में कुल अपराधों में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध की 32.20 फीसदी हिस्सेदारी है. साल 2021 में दिल्ली में औसतन रोजाना 2 लड़कियों से दुष्कर्म के अपराध दर्ज किए गए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement