Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी में 22 जनवरी को सभी स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, शराबियों के लिए रहेगा Dry Day

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया कि 22 जनवरी को सभी शिक्षण संस्थानों का सार्वजिनक अवकाश घोषित किया जाए. इस दिन राज्य में शराब की दुकानें भी बंद रहेंगी.

Latest News
article-main

Yogi Adityanath (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को देखते हुए योगी सरकार ने 22 जनवरी को सभी स्कूल-कॉलेजों की छुट्टी घोषित की है. साथ ही राज्य में इस दिन शराब की दुकानों को बंद रखने का निर्देश दिया गया है.  सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को आदेश दिया कि 22 जनवरी को सभी शिक्षण संस्थानों का सार्वजिनक अवकाश घोषित किया जाए.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अयोध्या में हनुमान गढ़ी और राम लला के दर्शन-पूजन कर लोक कल्याण की कामना की. इसके बाद उन्होंने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने समारोह की सुरक्षा व अन्य व्यवस्थाओं में तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को सभी आवश्यक सहयोग के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया. आयुक्त सभागार में स्थानीय जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों से तैयारियों का जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

22 जनवरी को बड़ा कार्यक्रम
अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला विराजमान हो रहे हैं. दोपहर 12 बजे के करीब प्राण प्रतिष्ठा का मुहूर्त है. इसके लिए बड़े स्तर पर तैयारियां चल रही हैं. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए देश-दुनिया से करीब 10 हजार वीवीआईपी मेहमान आएंगे. ऐसे में सरकार की तरफ से सुरक्षा के कड़े इंतजामात किए जा रहे हैं. सीएम योगी इन्हीं तैयारियों का जायजा लेने के लिए आज अयोध्या पहुंचे.

लक्षद्वीप बनाम मालदीव कहां घूमना ज्यादा सस्ता? जानिए होटल से लेकर फ्लाइट तक की सारी डिटेल

मुख्यमंत्री ने यहां प्रदेशवासियों के सुखी-स्वस्थ जीवन की प्रार्थना की. इसके पहले योगी ने 29 दिसंबर को पूजा-अर्चना की थी. नए साल में योगी आदित्यनाथ ने रामनगरी की यात्रा के दौरान विकास से जुड़ी योजनाओं-परियोजनाओं का जायजा लिया. मुख्यमंत्री ने राममंदिर से जुड़े कार्यों का अवलोकन भी किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement