Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जानिए सोशल मीडिया पर क्या है ओम बिरला का LSS स्कोर

वर्तमान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला राजस्थान की हाई प्रोफाइल सीट कोटा से बीजेपी के प्रत्याशी हैं. इस सबके बीच हम जानते हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं.

Latest News
article-main

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला. (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के दूसरे फेज (Second Phase) के लिए 26 अप्रैल को वोटिंग है. दूसरे फेज में 13 राज्यों और यूटी सहित कुल 89 सीटों पर मतदान होने हैं. इस फेज में 1210 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इसी क्रम में कोटा की लोकसभा सीट पर कल वोटिंग होनी है. ओम बिरला कोटा से बीजेपी के प्रत्याशी हैं. वो वर्तमान में लोकसभा के अध्यक्ष हैं. कोटा सीट की पहचान हॉट सीट के तौर पर होती है. ओम बिरला की उम्मीदवारी की वजह से इस सीट की गिनती राजस्थान के सबसे हाईप्रोफाइल सीटों में होती है.


क्या कहता है ओम बिरला का सोशल मीडिया स्कोर कार्ड
सोशल मीडिया पर अरुण गोविल का ओवर ऑल स्कोर 55 है. इनका डिजिटल लिसनिंग स्कोर 64 है. फेसबुक पर अरुण गोविल का स्कोर 0 है. साथ ही इनका इंस्टाग्राम स्कोर 64 है. बात अगर अरुण गोविल के X स्कोर की हो तो वो 64 है वहीं इनका यूट्यूब स्कोर भी 64 है.

राजस्थान के सियासी समीकरण
राजस्थान में मुकाबला परंपरागत तरीके से बीजेपी बनाम कांग्रेस की ही रहती है. 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां सभी सीटों पर बीजेपी की एकतरफा जीत हुई थी. इस बार के चुनाव को लेकर भी पीएम मोदी रैलियों में कांग्रेस और उसकी पूर्ववर्ती सरकार को लेकर खूब घेरते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के द्वारा भी केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की नई बीजेपी सरकार पर सियासी हमले किए जा रहे हैं. दूसरे फेज के चुनाव के दौरान यहां से दो केंद्रीय मंत्री, लोकसभा के स्पीकर और एक्स सीएम के बेटे अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

Disclaimer:

Leaders Social Score पूरी तरह से मशीन लर्निंग पर आधारित है. इसको कैलकुलेट करने में  Facebook, Instagram, X और YouTube जैसे  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स शामिल किए गए हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement