Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi School Bomb Threat: DPS, एमिटी, संस्कृति समेत दिल्ली-नोएडा के 15 स्कूलों में बम की धमकी से हड़कंप, स्कूल खाली कराए गए

Delhi School Bomb Threat: दिल्ली के 3 हाई प्रोफाइल स्कूल में बम की अफवाह से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने तीनों स्कूल खाली कराकर जांच शरू कर दी है. 

Latest News
article-main

तस्वीर: सोशल मीडिया से साभार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली-एनसीआर के 15 हाई प्रोफाइल स्कूल में बम की अफवाह के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) अलर्ट पर हे. डीपीएस और संस्कृति जैसे मशहूर स्कूलों को बम से उड़ाने का धमकी भरा ईमेल भेजा गया था. आनन-फानन में स्कूल खाली कराकर छुट्टी की घोषणा की गई. दिल्ली पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि शुरुआती जांच में ईंमेल का आईपी एड्रेस विदेश का मिला है. राजधानी के 3 बड़े स्कूलों में बम की अफवाह ने लोगों को सकते में डाल दिया है. बच्चों के साथ पैरेंट्स के बीच भी दहशत का माहौल है. 

3 स्कूलों में मिली है बम की अफवाह 
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सूत्रों के मुताबिक, मयूर विहार फेज 1 के मदर मेरी स्कूल में बम की धमकी ईमेल के जरिए मिली थी. इसके बाद स्कूल खाली करा लिया गया. इसके अलावा डीपीएस द्वारका और संस्कृति स्कूल में भी बम की धमकी वाला ईमेल आया था. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली-नोएडा के 15 स्कूलों को धमकी भरा ईमेल मिला है.


यह भी पढ़ें: गर्मी से धधक रहे यूपी से लेकर तेलंगाना, 13 राज्यों के लिए लू का अलर्ट  


संस्कृति स्कूल की गिनती राजधानी के सबसे हाई प्रोफाइल स्कूल में की जाती है. इसमें कई बड़े नेताओं, मंत्रियों के बच्चे भी पढ़ते हैं. एमिटी इंटरनेशनल स्कूल को भी ईमेल के बाद खाली कराया गया है. 

तीनों मेल का पैटर्न एक ही है 
डीसीपी द्वारका अंकित सिंह ने कहा है कि जांच की जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस की टीम स्क्वाड पर पहुंच गई है और पूरे स्कूल की जांच की गई है. डॉग स्क्वाड को भी जांच के लिए लगाया गया है. शुरुआती जांच से ऐसा लग रहा है कि तीनों मेल का पैटर्न एक जैसा ही है. मेल का आईपी एड्रेस विदेशी लग रहा है. 


यह भी पढ़ें: UN में गूंजेंगी महिला सरपंचों की आवाज, महिलाओं की भागीदारी पर रखेंगी अपनी बात


पहले भी दिल्ली के स्कूल में मिली है बम की धमकी 
दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि धमकी वाला ईमेल 15 स्कूलों को मिला है. इसके बाद सुरक्षा के तहत, सभी बच्चों को वापस घर भेजा गया है. इससे पहले भी पिछले साल डीपीएस आरकेपुरम को इसी तरह का धमकी वाला ईमेल मिला था.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement