Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में इजरायल दूतावास के पास धमाके की खबर, पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

इजरायल के दूतावास ने इस धमाके की पुष्टि करते हुए कहा कि शाम 5:10 बजे के आसपास दूतावास के नजदीक एक विस्फोट हुआ था. दिल्ली पुलिस की क्राइम यूनिट और फोरेंसिक टीम जांच में जुटी.

article-main

Israel Embassy Blast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में इजरायल दूतावास के पास धमाके की सूचना मिली है. सूचना मिलते ही पुलिस में हडकंप मच गया. पुलिस के आला अधिकारी और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. अभी तक घटनास्थल पर पुलिस को कुछ भी नहीं मिला है. लेकिन दूतावास के पास खड़ी कुछ गाड़ियों के शीशे टूटे मिले हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम यूनिट और फोरेंसिक टीम जांच कर रही है.

दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के अधिकारियों के अनुसार, मंगलवार शाम 5 बजकर 47 मिनट पर आई थी और दिल्ली पुलिस के पीसीआर (पुलिस नियंत्रण कक्ष) के जरिए स्थानांतरित हुई थी. उन्होंने बताया कि पुलिस और अग्निशमन विभाग के अधिकारी मौके पर हैं और तलाश अभियान जारी है.

ये भी पढ़ें- क्यों मनाया जाता है वीर बाल दिवस, इस मौके पर क्या बोले PM नरेंद्र मोदी?  

वहीं, इजरायल के दूतावास ने इस धमाके की पुष्टि करते हुए कहा कि शाम 5:10 बजे के आसपास दूतावास के नजदीक एक विस्फोट हुआ था. दिल्ली पुलिस और सुरक्षा दल अभी भी स्थिति की जांच कर रहे हैं.

2021 में हुआ था ब्लास्ट
बता दें कि इससे पहले साल 2021 में नई दिल्ली के लुटियंस जोन्स में औरंगजेब रोड पर स्थित इजरायली दूतावास के बाहर बम विस्फोट की घटना सामने आई थी. हालांकि इस IED ब्लास्ट में कोई घायल नहीं हुआ था. धमाके की वजह से दूतावास के पास खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गए थे. यह घटना भारत और इजरायल के बीच राजनयिक संबंध स्थापित होने के 29वीं वर्षगांठ के दिन हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement