Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sajid Khan: जब बहन Farah Khan ने भाई पर लगे बदसलूकी के आरोपों पर तोड़ी थी चुप्पी, कही थी बड़ी बात

Bigg Boss 16 में जबसे Sajid Khan की एंट्री हुई है तभी से काफी बवाल मचा हुआ है. साजिद पर लगे आरोपों पर उनकी बहन Farah Khan ने चुप्पी तोड़ी थी.

Latest News
article-main

Sajid Khan Farah Khan साजिद खान फराह खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों कई मामलों को लेकर चर्चा में है. जबसे शो में फिल्म मेकर साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री हुई है तब से बवाल मचा हुआ है. साजिद पर सेक्शुअल हैरेसमेंट (Sexual Harassment) के आरोप लग चुके हैं. यही वजह है कि उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और शो से बाहर करने की मांग की जा रही है. वहीं बीते दिनों शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. इसी बीच साजिद की बहन फराह खान (Farah Khan) का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भाई पर लगे आरोपों को लेकर बड़ी बात कही थी. 

साजिद खान पर #MeToo मूवमेंट के दौरान कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया था. कई बड़ी एक्ट्रेसेस और मॉडल्स ने साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इस लिस्ट में शर्लिन चोपड़ा, प्रियंका बोस, अहना कुम्रा जैसी एक्ट्रेसेस का नाम तो है ही पर इसमें बिपाशा बसु और दिया मिर्जा का नाम भी शामिल है. ऐसे में बिग बॉस में उनकी एंट्री से कई लोग खफा हो गए थे और लगातार शो के मेकर्स से उन्हें बाहर करने की मांग हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद को शो छोड़ने के लिए नहीं कहा जाएगा. 

ये भी पढ़ें: Sajid Khan ने पार्टी में दिखाया था प्राइवेट पार्ट, लड़कियों को भेजी Nude Photos? चौंका देंगे फिल्ममेकर के ये कांड

भाई को लेकर बहन ने कही थी बड़ी बात

साजिद की बहन फराह खान ने उनपर लगे आरोपों पर रिएक्शन दिया था. फिल्म इंडस्ट्री में एक जानी मानी कोरियोग्राफर और एक फिल्म निर्माता फराह खान साल 2018 में इन महिलाओं के समर्थन में सपोर्ट में आई थीं. 

फराह ने ट्वीट कर लिखा था, 'ये मेरे परिवार के लिए दिल तोड़ने वाला समय है. हमें बहुत ही कठिन मुद्दों पर काम करना होगा. अगर मेरे भाई ने इस तरह से व्यवहार किया है तो उसके पास प्रायश्चित करने के लिए बहुत कुछ है. मैं किसी भी तरह से इस व्यवहार का समर्थन नहीं करती और ऐसी महिला के साथ खड़ी हूं जिसे चोट पहुंची है.'

कहा जाता है कि इस विवाद के बाद साजिद ने भी खुद को उस समय फिल्म 'हाउसफुल-4' के निर्देशन से अलग कर लिया था. साजिद का कहना था कि जब तक वो अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत साबित कर सच को सामने नहीं लाएंगे तब तक डायरेक्टर पद से हटे रहेंगे. 

ये भी पढ़ें: Sajid Khan की वजह से रद्द होगा Bigg Boss 16? Sherlyn Chopra ने दर्ज कराई शिकायत

उल्टा पड़ा फराह का ट्वीट 

मी टू मूवमेंट के दौरान इन महिलाओं के समर्थन में फराह खान का ट्वीट उल्टा पड़ गया था. कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया था. एक यूजर ने लिखा, 'अब तुम जाग गई हो??? जब आपके घर में कोई अपराधी मिल जाए ?? जबकि अन्य लोग भयानक कहानियां साझा कर रहे थे, आप कहां थे ???? अब आपको दर्द का एहसास हुआ???'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement