Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghoomer Movie Review: अभिषेक बच्चन और सैयामी ने किया कमाल, जानें कैसे दिल जीत ले गई बाल्कि की फिल्म

Ghoomer Movie Review: Abhishek Bachchan, Saiyami Kher की फिल्म को कई खास बातें दिलचस्प बनाती हैं.

Latest News
article-main

Ghoomer Movie Review: घूमर फिल्म रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ghoomer Review: इस देश में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं है, बल्कि इमोशन भी है. ऐसी ही है अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) की फिल्म 'घूमर' (Ghoomer). आर बाल्कि के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है. इस जॉनर फिल्मों में से बेस्ट वही कहलाती है जिसमें ऑन फील्ड एक्शन के साथ- साथ ड्रामा भी सही तरीके से दिखाया जाता है और 'घूमर' में ये खूब दिखती है. ये फिल्म कहीं भी जरूरत से ज्यादा टेक्निकल और स्पोर्टी होती नहीं दिखती है. दिलचस्प बात ये भी है कि जो क्रिकेटर फैन नहीं हैं वो भी इसे इंजॉय कर सकते हैं. परफॉर्मेंस को भी मिला लें तो 'घूमर' इन दिनों की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है.

'घूमर' की कहानी की बात करें तो ये अनैना (सैयामी खेर) की कहानी है, जिसे क्रिकेट खेलने का जुनून है और वो भारतीय टीम के लिए खेलने वाली है. बदकिस्मती से एक खतरनाक एक्सिडेंट हो जाता है और उसका एक हाथ काटना पड़ता है. फिर उसकी जिंदगी में एंट्री होती है एक पूर्व क्रिकेटर पैडी (अभिषेक बच्चन) की, जो शराबी है. पैडी उसकी मदद करता है क्रिकेट की दुनिया की बेस्ट लेफ्ट हैंड खिलाड़ी बनने में और देश के लिए खेलना उसका सपना पूरा होता है.

ये भी पढ़ें- बेटे की फिल्म के रिलीज से पहले नंगे पैर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे बिग बी, लिया आशीर्वाद

इस फिल्म की खास बात है कि ये अपनी सही रफ्तार से आगे बढ़ती है. फिल्म में ना कुछ ओवर ड्रामा है और ना ही फेक दिखता है. बाल्कि अपने टैलेंट के जरिए फिल्म के असलीपन को बरकरार रखते हैं. ऐसी कई बातें 'घूमर' को इस बात का सबूत बनाती हैं कि भारत में भी स्पोर्ट्स फिल्में बेहतरीन तरीके से बनाई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- ऑडियंस का प्यार देख Ghoomer के प्रीमियर पर नहीं रुके Abhishek Bachchan के आंसू, वीडियो हुआ वायरल

परफॉर्मेंस की बात करें तो इस फिल्म के लिए सैयामी खेर और अभिषेक बच्चन से बेहतर कास्टिंग नहीं हो सकती थी. सैयामी की डायलॉग डिलिवरी थोड़ी बेहतर हो सकती थी लेकिन वो अपने एक्टिंग टैलेंट से दर्शकों को बांधे रखती हैं. अभिषेक बच्चन एक बार फिर से बेहतरीन अभिनय का नमूना पेश करते हैं. पहले वो ऐसे पूर्व क्रिकेटर दिखते हैं जिसे पसंद नहीं किया जा सकता लेकिन वो धीरे- धीरे आपके पसंदीदा किरदार बन जाते हैं. फिल्म में अंगद बेदी ने भी शानदार काम किया है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन का कैमियो भी शानदार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement