Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghoomer Trailer: 'लाइफ मैजिक का खेल है' दमदार अंदाज में की अभिषेक बच्चन ने वापसी, एक हाथ से क्रिकेट खेलती दिखीं सैयामी

अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म घूमर(Ghoomer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें उनके साथ सैयामी खेर नजर आ रही हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है.

Latest News
article-main

Ghoomer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी बेहतरीन फिल्मों और बेहतरीन परफॉर्मेंस से लोगों को इंप्रेस कर रहे हैं. अभिषेक की मोस्ट अवेटेड फिल्म घूमर(Ghoomer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस दौरान अभिषेक बच्चन बेहद दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर में लीड रोल करने वाली एक्ट्रेस सैयामी खेर(Saiyami kher) काफी इंप्रेसिव दिख रही हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन कोच की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे और सैयामी फिल्म में दिव्यांग क्रिकेटर का रोल प्ले करती हुईं नजर आएंगी. 

इस ट्रेलर की शुरुआत में अभिषेक बोलते हुए नजर आते हैं, लॉजिकली एक हाथ से कोई देश के लिए खेल सकता है क्या? लेकिन लाइफ न लॉजिक का खेल नहीं है मैजिक का खेल है, मैजिक. इसके बाद सैयामी की एंट्री होती है और वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आती हैं. इस बीच सैयामी का इंडियन टीम के लिए सिलेक्शन हो जाता है और उसके परिवार में सभी लोग बेहद खुश होते हैं.

एक हाथ खो देती हैं सैयामी

खुशी की तरह के बीच अभिषेक का एक और डायलॉग सामने आता है और वो कहते हैं लेकिन ये मैजिक मेरी लाइफ में कभी खेलने ही नहीं आया. फिर एक दिन अचानक से किसी ने मेरा दरवाजे खटखटाया. इस दौरान दिखाया जाता है कि सैयामी का रोड एक्सीडेंट हो जाता है और इसमें वह अपना सीधा हाथ खो देती है. अभिषेक कहते हैं खोला, देखा मैजिक.

ये भी पढ़ें- राजनीति में एंट्री लेंगे Abhishek Bachchan? इस पार्टी का हिस्सा बन लड़ेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव

अभिषेक करते हैं सैयामी को क्रिकेट के लिए तैयार

इसके बाद वह लड़की(सैयामी) अभिषेक से कहती नजर आती है कि वह मरना चाहती है, और वे उसे कहते हैं कि कैसे मरोगी एक हाथ से जान लेना मुश्किल है, इंडिया के लिए फिर से खेलना बायें हाथ का खेल हो सकता है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि उसके बाद अभिषेक दिव्यांग लड़की को भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने के लिए तैयार करते हैं. वह उसे हर रूप से सक्षम बनाने के लिए ट्रेन करते हैं. 

फैंस ने की ट्रेलर की जमकर तारीफ

आपको बता दें कि ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस ट्रेलर की अभिषेक के फैंस जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे ऐसा लग रहा है केवल अभिषेक बच्चन ही बॉलीवुड में बेहतरीन स्क्रिप्ट चुन रहे हैं. वहीं, अन्य ने लिखा- सुपर्ब ट्रेलर, आर बाल्की मतलब हटके फिल्म. उम्मीद करता हूं कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छी चले. 

ये भी पढ़ें- Abhishek Bachchan पर लगा फिल्म के सेट से चीजें चुराने का आरोप, सुनकर भौंचक्के रह गए लोग!

दिव्यांग का रोल प्ले करने के लिए सैयामी ने ली मुरली कार्तिक से ट्रेनिंग

फिल्म में सयामी एक बाएं हाथ के बॉलर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. एक्ट्रेस एक दिव्यांग खिलाड़ी का रोल प्ले करेंगी. वहीं, इस रोल में फिट होने के लिए एक्ट्रेस ने इसकी खास ट्रेनिंग भारतीय क्रिकेटर मुरली कार्तिक से ली थी. 

18 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म घूमर में कई कलाकारों ने अभिनय किया है. इस फिल्म में सयामी और अभिषेक बच्चन के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन भी नजर आएं हैं. इसके अलावा शबाना आजमी ने सयामी की मां की भूमिका अदा की है. फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है, जो कि अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में 18 अगस्त को रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement